February 2, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: डीएम द्वारा जैंती के विभिन्न क्षेत्रों में किया गया भ्रमण .. ग्रामवासियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को दिए गए निर्देश

 1,687 total views,  2 views today

अल्मोड़ा जिले के जैंती में जिलाधिकारी वंदना द्वारा तहसील जैंती के विभिन्न क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान ग्राम चोकुना में जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामवासियों के साथ बैठक कर जनसुनवाई की गई तथा ग्राम के अंतर्गत विभिन्न विकास योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया।

ग्रामवासियों ने विभिन्न समस्याओं से डीएम को कराया अवगत

जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं से जिलाधिकारी को अवगत कराया तथा जिलाधिकारी ने उपस्थित संबंधित अधिकारियों को शीघ्र अतिशीघ्र समस्याओं के निस्तारण के लिए निर्देश दिये। जनसुनवाई के दौरान यहां बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा, पेंशन, सड़क, राशन कार्ड, कृषि आदि विभागों से संबंधित समस्याएं जिलाधिकारी के सम्मुख ग्रामवासियों द्वारा रखी गयी।

प्रेमा गोस्वामी को इंटर की परीक्षा में उत्कृष्ट अंक लाने पर किया सम्मानित

इस दौरान जिलाधिकारी ने सर्वोदय इंटर कॉलेजए जैंती की कक्षा 12 की छात्रा प्रेमा गोस्वामी को इंटर की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया और उन्होंने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

नर सिंह धानक शहीद स्मारक भवन के कायाकल्प हेतु आंकलन तैयार करने के दिए निर्देश

जिलाधिकारी ने स्व0 नर सिंह धानक शहीद स्मारक भवन का निरीक्षण किया तथा भवन के कायाकल्प हेतु आंकलन तैयार करने हेतु सम्बन्धित विभाग को निर्देश दिये।

विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए दिए आवश्यक दिशा निर्देश

तत्पश्चात जिलाधिकारी ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका छात्रावास जैंती का निरीक्षण किया तथा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां उन्होंने विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने खांकर ग्राम में बने अमृत सरोवर का स्थलीय निरीक्षण किया।