January 30, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: पेशी के बाद से फरार चल रहा आरोपी शराब पीकर झूमता हुआ निकला हल्द्वानी को, तलाश जारी

 1,567 total views,  4 views today

अल्मोड़ा से जुड़ी ख़बर सामने आई है यहां अल्मोड़ा कोर्ट में पेशी के बाद से फरार चल रहा आरोपी पुलिस को चारों खाने चित कर आराम से टैक्सी में सवार होकर हल्द्वानी की ओर निकल गया। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीमें हल्द्वानी और आसपास के क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाकर उसे दबोचने की कोशिशों में जुट गई हैं।

पुलिस और पीएसी की कई टीमें आरोपी की तलाश में अल्मोड़ा के आसपास चला रही थी व्यापक अभियान

  दन्या की दो दुकानों में आग लगाने और बाइक चोरी के आरोप में पकड़ा गया आरोपी कमल सिंह पुत्र स्व. भुवन सिंह निवासी दन्या बीते 15 सितंबर को अल्मोड़ा कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस कर्मी को धक्का देकर फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चलाया है। साथ ही जिले से बाहर जाने वाले रास्तों पर बैरिकेट लगाकर वाहन चेकिंग अभियान भी चला रही थी। बीते शनिवार को कमल सिंह पुलिस को गच्चा देकर बेखौफ अल्मोड़ा बाजार पहुंच गया था। उसने एक सीएससी सेंटर से आधार कार्ड के नंबर से 15 सौ रुपये निकाले।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से टैक्सी को कर लिया चिह्नित

बताया जा रहा है कि उसके बाद कमल ने होटल में आराम से खाना खाया साथ ही उसने शराब भी खरीदी।, उसने बीते कुछ दिनों से खाना भी नहीं खाया था।  भरपेट भोजन करने और शराब पीने के बाद वह बड़े ही आराम से नगर पालिका कार्यालय के आगे गली से होते हुए नीचे टैक्सी स्टैंड पहुंच गया था। उसके बाद वह टैक्सी में सवार होकर हल्द्वानी की ओर निकल गया था। रास्ते में न तो वाहनों की चेकिंग हुई और न पूछताछ। इसी का फायदा उठाकर वह पुलिस को आसानी से गच्चा देकर हल्द्वानी की ओर निकल गया। हालांकि वह कहां गया, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से उस टैक्सी को चिह्नित कर लिया है, जिससे आरोपी अल्मोड़ा से आगे की ओर निकला था।

पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी- सीओ

विमल प्रसाद, सीओ अल्मोड़ा ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से पता चला है कि अभिरक्षा से फरार आरोपी कमल सिंह अल्मोड़ा से एक टैक्सी में सवार होकर हल्द्वानी की ओर निकला है। पुलिस टीम हल्द्वानी और अन्य स्थानों पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं।