December 5, 2022

अल्मोड़ा: अल्मोडा में अनेकों युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, वरिष्ठ कांग्रेस नेता बिट्टू कर्नाटक ने दिलायी सदस्यता

 2,733 total views,  2 views today


अल्मोडा में अनेकों युवाओं ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थाम लिया । उक्त सदस्यता कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं को कांग्रेस पार्टी पर आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी में जुडने के लिये उनका स्वागत अभिनन्दन किया । वही कार्यक्रम का संचालन रोहित शैली द्वारा किया गया ।               

आजादी से लेकर देश के विकास में कांग्रेस का योगदान अविस्मरणीय-

इस दौरान बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं के सम्मुख अपने सम्बोधन में कांग्रेस के इतिहास के बारे में जानकारी देते हुये कहा कि आजादी से लेकर देश के विकास में कांग्रेस का योगदान अविस्मरणीय है जिसे भुलाया नहीं जा सकता । आज के युवा को देश के महान स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियों के बारे में अवश्य अध्ययन करना चाहिये । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में आन्दोलनकारियों ने देश को आजाद करने के लिये अपने प्राणों की आहुति दी । उन्होंने कहा कि राष्ट्र को अपने महान स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियों पर गर्व है जिनके कारण आज देश आजाद है ।

उत्तराखण्ड में हो रही है ड्रग्स व मादक पदार्थो की तस्करी-

बिट्टू कर्नाटक ने सरकार पर तंज करते हुये भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि बेरोजगार चरम पर है ,महंगाई से गृहस्थी चलाना दूभर हो गया है ,कई जनकल्याणकारी योजनायें बन्द कर गरीबों के हितों पर चोट की जा रही है तथा पूरे उत्तराखण्ड में ड्रग्स व मादक पदार्थो की तस्करी हो रही है जिससे युवा,छात्र-छात्रायें,बच्चे इसका शिकार हो रहे हैं । नशे को रोकने हेतु कोई ठोस /कडे कदम नहीं उठाये गये जिस कारण नयी पीढी की पौध का अस्तित्व संकट में है ।

इस दौरान यह लोग रहे मौजूद-

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने वालों में मुख्य रूप से सूरज सिंह, हरीश आर्या,रवि मेहरा,हरीश गिरी,अजय आर्या,प्रकाश आर्या,दीपक कुमार,विक्की कुमार,यशवन्त शैली,गौरव शैली,विवेक आर्या,दिवान सिंह,राजेन्द्र प्रसाद,राहुल कुमार,हसन सहित अनेकों युवा जन उपस्थित रहे। वही कार्यक्रम में मुख्य रूप से यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल,सरपंच बच्चे सिंह, राकेश बिष्ट, पंकज खंम्पा, देवेंद्र प्रसाद कर्नाटक,हेम जोशी आदि उपस्थित रहे।      ‌‌              

You may have missed