June 22, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने किया अल्मोड़े का दौरा, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

आज अल्मोड़ा जिले के प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने अल्मोड़े का दौरा किया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिशन सिंह चुफाल का स्वागत किया।

प्रभारी मंत्री ने किया संबोधित-

इस दौरान प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता एक ऐसा कार्यकर्ता है जो पार्टी को अपनी माँ मानता है, और उसे एक वट व्रक्ष के रूप में सींचता है उसी कार्यकर्ता की मेहनत है जो आज भारतीय जनता पार्टी 2 सीटो से 300 सीटो में पहुँचा। प्रभारी मंत्री ने कहा कि वह मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का समाधान का प्रयास करेंगे

भारतीय जनता पार्टी की सरकार पिछले साढ़े चार वर्ष से जनहित के लिए कर रही कार्य-

प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि अनेक राज्यो में हमारी सरकार है, जो केवल कार्यकर्ता के कारण है। अगर कोई कार्यकर्ता किसी जनसमस्या को लेकर किसी अधिकारी के पास पहुचता है तो उस अधिकारी को कार्यकर्ता की बात सुननी होगी और उस जनसमस्या का निदान करना होगा। प्रभारी मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार पिछले साढ़े चार वर्ष से जनहित के कार्य कर रही है और आगे को जनहित के कार्य करते रहेंगे।

सरकारी नौकरी में सरकार द्वारा एक वर्ष की छूट की गई प्रदान-

प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि वर्तमान सरकार जनहित के निर्णय ले रही है जो लोग कोरोना काल की वजह से पिछले वर्ष से सरकारी नौकरियों के लिए प्रतिभाग नही कर पा रहे है उनके लिए सरकार द्वारा एक वर्ष की छूट प्रदान की गई है वही 22 हजार से ज्यादा पदों में शीघ्र भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ होने जा रही है।

प्रभारी मंत्री बिशन सिंह चुफाल कार्यकर्ताओ के हितों में निर्णय लेने वाले नेता है-

इस दौरान श्रजिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने प्रभारी मंत्री का स्वागत किया और कहा कि बिशन सिंह चुफाल कार्यकर्ताओ के हितों में निर्णय लेने वाले नेता है और उनके प्रभारी मंत्री बनने से कार्यकर्ताओ में ऊर्जा का संचार हुआ है। वही स्थानीय विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहन ने कहा कि कार्यकर्ता सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यो को आमजन तक पहुँचाने का कार्य करे। 

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान श्रबैठक में जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान,डीसीबी अध्यक्ष ललित लटवाल,पूर्व राज्य मंत्री गोविंद पिलख्वाल, जिलामहामंत्री महेश नयाल, जिलामंत्री विनीत बिष्ट,अरविंद बिष्ट, हरीश पंत ,शैलेंद्र साह, अजय वर्मा, गोपाल नयाल, कैलाश गोस्वामी, किरन पंत, पूनम पालीवाल, प्रेमा मेर, निशा बिष्ट, रेखा आर्य ,दीप्ति सोनकर, ललित मेहता, प्रकाश भट्ट, प्रकाश बिष्ट ,धर्मवीर आर्य, सुरेंद्र मेहता,त्रिलोक रावत,घनश्याम तिवारी,कृष्ण बहादुर ,देवेंद्र सत्यपाल ,हरीश भट्ट ,कैलाश गुरुरानी,मनोज जोशी ,मुकुल कुमार ,रमेश लाल ,पीयूष कुमार ,नरेंद्र बिष्ट, मोहित कपकोटी, रूप सिह, मुकुल कुमार, रमेश लाल,संजय डालाकोटी,सुनील जोशी, आदि अनेक लोग उपस्थित रहे।