December 7, 2021

अल्मोड़ा: पुलिस और एसओजी टीम ने स्मैक तस्करी में हिस्ट्रीशीटर समेत 2 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

 1,646 total views,  2 views today


पुलिस द्वारा जिलेभर में लगातार लोगों को नशे की चीजों से दूर रहने के लिए जागरूक किया जा रहा है। वही मादक पदार्थों की रोकथाम और तस्करी करने वालों के लिए पुलिस और सख़्त हो गयी है।

स्मैक तस्करी के दौरान पकड़ा-

इसी क्रम में अल्मोड़ा पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम विवेकानंद पार्क नियर कब्रिस्तान गेट करबला अल्मोड़ा के पास दो युवक जो काले रंग पल्सर मोटरसाइकिल में हल्द्वानी की ओर से आ रहे थे, संदिग्ध प्रतीत होने पर दोनों युवकों को रोका गया। पूछताछ एवं चेकिंग किये जाने पर हिस्ट्रीशीटर आमिर खान (29) पुत्र असलम खान, निवासी भ्यारखोला अल्मोड़ा और अमान खान (21) पुत्र अकरम खान, निवासी तल्ला दन्या अल्मोड़ा के कब्जे से एक प्लास्टिक के थैले में 19.17 ग्राम स्मैक एवं इलेक्ट्रानिक तराजू व 29 हजार रुपये बरामद कर गिरफ्तार किया गया। जिसमें बरामद स्मैक की कीमत 1 लाख 91 हजार रुपये हैं।

एक हिस्ट्रीशीटर शामिल-

प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी ने बताया कि तस्कर आमिर खान हल्द्वानी से स्मैक खरीद कर अल्मोड़ा में युवाओं को बेचने की फिराक में था। एसओजी की कार्रवाई में गिरफ्तार किया गया है। आमिर खान के खिलाफ पूर्व में कोतवाली अल्मोड़ा में मारपीट, एनडीपीएस, गुंडा एक्ट, चोरी सहित 9 अभियोग पंजीकृत है। जिसे हिस्ट्रीशीटर घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों तस्करों के खिलाफ धारा- 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवई की गई है। वही गिरफ्तारी टीम में एसआई अमरपाल सिंह, कांस्टेबल हिमांशु, दिनेश नगरकोटी, संदीप सिंह, दीपक खनका शामिल रहे।