August 11, 2022

अल्मोड़ा: सोमेश्वर पुलिस ने धारदार हथियार से हमला कर 03 लोगों को गंभीर रूप से घायल करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार

 1,821 total views,  2 views today

सोमेश्वर में दिनांक 30.09.2021 को चौकी ताकुला को डायल 112 के माध्यम से ग्राम इसलना खाड़ी में एक व्यक्ति द्वारा गांव के एक ही परिवार के 03 व्यक्तियों को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर देने की सूचना मिली थी। जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए, हे0का0प्रो0 उमेश चन्द्र लोहनी को मय फोर्स के साथ मौके पर भेजा गया।

पुलिस ने मौके पर पंहुचकर घायलों को पंहुचाया अस्पताल-

जिस पर लक्ष्मण राम पुत्र शेखर राम निवासी इसलना पोस्ट खाड़ी जो किशन राम के पुत्र पवन कुमार व अपनी पत्नी के बीच अवैध सम्बन्ध होने का शक करता था। जिस पर उसने दिनांक 30.09.2021 को तैस में आकर लक्ष्मण राम द्वारा किशन राम के घर जाकर धारदार हथियार से हमला कर किशन राम, पनुली देवी (माता) तथा बिमला देवी (पत्नी) को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।
जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर घायलों को तुरन्त 108 के माध्यम से सरकारी अस्पताल ताकुला भिजवाया गया,जहां से हालत गंभीर होने पर किशन राम एवं पनुली देवी को बेस अस्पताल अल्मोड़ा रेफर किया गया।

अभियुक्त के खिलाफ की जा रही है आवश्यक कार्यवाही-

उक्त सम्बन्ध में तहरीर के आधार पर लक्ष्मण राम के विरुद्ध थाना सोमेश्वर में धारा 307/504 भा0द0वि0 में अभियोग पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा उक्त अभियुक्त की तुरन्त गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष सोमेश्वर को निर्देशित किया गया था, थानाध्यक्ष सोमेश्वर द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एक टीम गठित कर गिरफ्तारी हेतु प्रयास किया जा रहा था। चूंकि अभियुक्त घटना के बाद से ही घर से फरार चल रहा था, पुलिस टीम द्वारा 08 घंटे के भीतर ही कड़ी मशकक्त से अभियुक्त को पातलीबगड़ से गिरफ्तार कर लिया गया है, तथा उक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे का पाटल भी बरामद कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।