January 24, 2022

अल्मोड़ा: धर्मनिरपेक्ष युवा मंच द्वारा किया गया मंच का विस्तार, इन्हें मिली यह जिम्मेदारी

 3,491 total views,  2 views today

आज धर्मनिरपेक्ष युवा मंच द्वारा मंच का विस्तार किया गया। जिसमें पूर्व ग्राम प्रधान चौसली नाथू राम, हरीश राम व मोहन राम को समन्वयक बनाया गया।

मंच के समन्वयक ने किया टीम का विस्तार-

इसके साथ ही मंच के समन्वयक राजेन्द्र लटवाल व सतीश कुमार,राजन कनवाल,बिशन लटवाल ने अपनी टीम का विस्तार किया। जिसमें राजेन्द्र सिंह बिष्ट,बालम सिंह,गोविंद सिंह,बालम राम आर्या,किशन राम,महेंद्र बिष्ट,धर्मपाल आर्या,बिशन सिंह,मनीष पांडेय,कुशल सिंह,केवल किशन सिंह,बलबीर सिंह कनवाल, सुंदर कनवाल,अभिषेक कनवाल, प्रकाश बर्मन, विजय सुयाल, युवराज सिंह बिष्ट, रवि कनवाल को उपसमन्वयक बनाया गया।

मंच के सयोंजक ने कही यह बात-

मंच के सयोंजक विनय किरौला ने मंच के उद्देश्य-संकल्प को दोहराते हुए सभी नवनियुक्त समन्वयकों व उपसमन्वयको को मंच की पहाड़ को लेकर प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि पहाड़ को स्वावलंबी बनाने और गाँव व वार्डो की आवाज़ बन बुनियादी सुविधाओं के लिए मंच के नवनियुक्त सदस्य निश्वार्थ भाव से आवाज़ बुलंद करेंगे,ताकि पहाड़ के अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ा जा सकें। उन्होंने कहा कि पहाड़ को स्वावलंबी बनाने के लिए मंच के नवनियुक्त पदाधिकारी काम करेगें,ताकि पहाड़ का युवा छोटी-छोटी नौकरी के लिए पलायन को मजबूर न हो और अपने घर मे काम कर सववलम्बी जीवन जी सकें।