January 30, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

बागेश्वर: समस्या का निदान नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने डीएम कार्यालय के बाहर किया प्रर्दशन

 3,226 total views,  2 views today

बागेश्वर से जुड़ी खबर सामने आई है। यहां भैरुचौबट्टा गांव के तल्ला भैरु में ट्रांसफार्मर खराब हो गया है। जिसके चलते यहां एक सप्ताह से बिजली गुल है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बिजली न होने से लोग परेशान-

जिस पर ऊर्जा निगम को सूचित करने पर भी समस्या का निदान नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने डीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने डीएम को ज्ञापन देकर आपूर्ति सुचारु करने और गांव में रसोई गैस सिलिंडर का वाहन भेजने की व्यवस्था करवाने की मांग की है।

ज्ञापन में कहीं यह बात-

ज्ञापन में बताया गया है कि तल्ला भैरु के लोगों को बिजली नहीं होने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोजमर्रा के काम प्रभावित हो रहे हैं। आटा चक्की सहित अन्य लघु उद्योग भी ठप पड़ गए हैं। लोगों को मोबाइल फोन चार्ज करवाने भी अन्यत्र जाना पड़ रहा है। व ग्रामीणों को सात किमी दूर चौंरा से सिलिंडर ढोकर ले जाना पड़ता है। गैस सर्विस के अधिकारियों का कहना है कि गांव की सड़क पर गैस वाहन ले जाने के लिए एआरटीओ से अनुमति लेनी होगी। ग्रामीणों ने कहा कि जब सड़क पर खड़िया के ट्रक और अन्य भारी वाहन आसानी से चल रहे हैं, तो गैस वाहन का संचालन भी किया जाना चाहिए।