March 3, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

बागेश्वर: पुलिस अधीक्षक ने जनपद के क्षेत्राधिकारियों एवं थाना प्रभारियों के साथ की गोष्ठी, इस संबंध में की चर्चा

आज देवेन्द्र पींचा द्वारा प्रभारी पुलिस अधीक्षक बागेश्वर के पदभार ग्रहण करने के पश्चात जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारियों व थाना शाखा प्रभारियों के साथ गोष्ठी ली गयी। इस अवसर पर गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा सर्वप्रथम गोष्ठी में उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों से उनका परिचय लिया गया। जिसके बाद जनपद के थानों में लम्बित अभियोगों व कानून व्यवस्था व यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में विस्तृत चर्चा की गयी।

पुलिस अधीक्षक द्वारा इस संबंध में किया गया निर्देशित-

इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा क्षेत्राधिकारियों तथा थाना प्रभारियों को अपराध की रोकथाम हेतु प्रयास करने, पुलिस मुख्यालय ,रेन्ज व अन्य माध्यमों से प्राप्त दिशा निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन करने, साइबर/ महिला अपराधों पर त्वरित कार्यवाही किये जाने, किसी भी घटना की सूचना प्राप्त होने पर रिस्पांस टाईम कम से कम रखने हेतु निर्देशित किया गया । इसी के साथ.थाना प्रभारियों को कोविड-19 के दृष्टिगत, आगामी त्यौहार जन्माष्टमी पर अधिक सतर्कता दृष्टि रखते हुए थाना क्षेत्रान्तर्गत होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा कर स्थानीय सम्भ्रान्त लोगों के साथ बैठक आयोजित करने हेतु निर्देशित किया गया।

यह भी दिए निर्देश-

इसी के साथ पुलिस कार्यालय के समस्त शाखा प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि अपना कार्य मेहनत व लगन से करें तथा पुलिस मुख्यालय, रेन्ज व अन्य माध्यमों से प्राप्त होने वालें दिशा-निर्देशों को सभी सम्बन्धितों को समय से प्रेषित करने एवं उच्च स्तर से मांगी जाने वाली सूचनाओं को समय से प्रेषित करने हेतु निर्देशित किया गया । वही गोष्ठी के अन्त में सभी प्रभारियों को अवगत कराया गया कि किसी भी अधिकारी कर्मचारी की कोई भी निजी/पारिवारिक समस्या होती है तो समस्या के सम्बन्ध अपने प्रभारियों के माध्यम से महोदय को अवगत करायेंगे । जिससे उनकी समस्या का समाधान हो सके।