April 15, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

चर्चा में डॉली चायवाला, बिल गेट्स को पिलाई चाय, भारत को बताया इनोवेशन का घर

देश दुनिया की खबरों से हम आपको रूबरू कराते रहते हैं। एक ऐसी खबर हम आपके सामने लाए हैं। इन दिनों नागपुर का मशहूर डॉली चाय वाला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी वजह भी बेहद खास है।

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक  बिल गेट्स के साथ वीडियो वायरल

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और दुनिया के सबसे रईस लोगों की लिस्ट में शुमार बिल गेट्स और डॉली चाय वाला की एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते बुधवार को माइक्रोसोफ्ट कंपनी के सह संस्थापक बिल गेट्स अचानक डॉली की चाय की टपरी पर आते हैं और बिल गेट्स सबसे पहले बोलते हैं कि उन्हें एक चाय चाहिए। जिसके बाद डॉली चायवाले को अपने अनोखे अंदाज में चाय बनाई। इस वीडियो को खुद बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वो डॉली से चाय बनवा रहे हैं और डॉली उन्हें चाय सर्व करते हुए नजर आ रहे है।

कैप्शन में लिखी यह बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘भारत में आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं. यहां तक ​​कि एक साधारण कप चाय को बनाए जाने में भी!’ वीडियो के टेक्स्ट में बिल गेट्स कहते हैं कि मैं दोबारा भारत आने के लिए उत्साहित हूं। जो अनोखे इनोवेशन का घर है। नए तरीके से काम करने के लिए‌। जिंदगियों को बचाने और उनमें सुधार लाने के लिए।

डॉली ने जताई इच्छा, पीएम नरेंद्र मोदी को चाय पिलाना सपना

जिसके बाद अब डॉली चाय वाले ने पीएम नरेन्द्र मोदी को चाय सर्व करने की बात की है। डॉली ने बताया है कि अब उन्हे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पिलानी है। यही उनका ड्रीम भी है।