October 2, 2022

हल्द्वानी: सीनियर जिला क्रिकेट लीग में हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब ने एकलव्य क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से हराया

 1,553 total views,  2 views today

हल्द्वानी से जुड़ी खबर सामने आई है। यहां सीनियर जिला क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया।‌‌ मैच के मुख्य अतिथि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी चेतन बल्यूटिया ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। जिसमें शनिवार को खेले गए मुकाबले में हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब ने एकलव्य क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से हरा दिया।

खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन-

जिसमें एकलव्य क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 30 ओवर 88 रन बनाए। मयंक पांडे ने 1 छक्के 1 चौके की मदद से 14 रन, गौरव सिंह ने 4 चौके की मदद से 19 रन, नवल ने 13 रनों का योगदान दिया। पृथ्वी गेंडा ने 3 विकेट सुरेंद्र कोरंगा ने 2 विकेट लिये। अमित सिरौला, संजीव सिंह, करन फर्त्याल ने 1-1 विकेट लिया। जवाब में उतरी हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 17 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर मैच को 7 विकेट से जीत लिया। मैच के अंपायर मो इकरार और निश्चय मेहरा जबकि स्कोरर पवन राणा और नीरज पनेरू रहे।

यह लोग रहें मौजूद-

इस मौके पर सीएयू के कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, कोऑर्डिनेटर किशन अनेरिया,लीला कांडपाल, संजय बिष्ट, विशाल भोजक, प्रदीप बिष्ट, अनूप जखमोला, गौरव कपिल, हरप्रीत कंबोज व जीएनजी क्रिकेट एरिना के निदेशक दिग्विजय कनवाल मौजूद रहे।