October 5, 2022

हल्द्वानी: महिला ने लगाया जेठ पर अश्लील हरकत करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

 1,798 total views,  2 views today

हल्द्वानी से जुड़ी खबर सामने आई है। यहां कोतवाली क्षेत्र के भोलानाथ गार्डन में रहने वाली एक महिला ने अपने जेठ पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

महिला ने जेठ के खिलाफ दी तहरीर-

पुलिस के अनुसार भोला नाथ गार्डन निवासी महिला 18 नवम्बर 2021 बाजार जाने के लिए अपने पति के साथ तैयार हो रही थी, इसी बीच जेठ उनके घर के अन्दर जबरन घुस आया और महिला के पति के साथ गाली गलौच करते हुए मकान छोड़कर जाने की धमकी देने लगा गया। साथ‌ ही नहीं जाने पर जान से मारने की धमकी देने लग गया। महिला ने बीच बचाव किया तो जेठ ने हाथापाई करते हुए महिला के कपड़े फाड़ने पर उतारू हो गया, जिससे महिला जमीन पर गिर गई। इसके बाद वह अशलील हरकतें करने लग गया। पति ने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई, उसके बेटियों के लिए भी गंदी बातें बोलने लग गया।

मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू-

इसके बाद महिला के परिवार के खिलाफ मंगल पड़ाव चौकी में झूठी तहरीर देने चले गए। इसी बीच जब वह अपने जेठ के खिलाफ तहरीर लेकर गई तो पुलिस ने पारिवारिक मामला होने की बात कहकर उन्हें वहां से भगा लिया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस, प्रशासन समेत प्रदेश के बड़े अधिकारियों को डाक द्वारा तहरीर भेजी, अब जाकर यह मुकदमा दर्ज हुआ। कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने बताया महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।