February 8, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

कोरोना से हुई थी पति की मौत, अब पत्नी ने अपने दोनों बच्चों के साथ कर ली आत्महत्या

 4,948 total views,  6 views today


कोरोना महामारी से पति को खोने के बाद पत्नी इस कदर गम में टूट गई थी कि उसने भी अपने बच्चों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पति के मौत के बाद पत्नी ने बच्चों के साथ की आत्महत्या-

जानकारी के अनुसार यह घटना बेंगलुरु की है। जहां बेंगलुरू के बाहरी इलाके में कोरोना से पति की मौत के बाद पत्नी ने अपने 15 वर्षीय बेटे और 6 साल की बेटी के साथ आत्महत्या कर ली। मृतका के पति की मौत ये पिछले साल कोरोना महामारी के कारण हो गयी थी। जिसमें मृतकों की पहचान वसंता (40), उनके बेटे यशवंत और उनकी बेटी निश्विका के रूप में हुई है। जिसमें मृतकों के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है।

सुसाइड नोट में लिखी यह बात-

सुसाइड नोट में महिला ने लिखा है कि वह अपने पति की मृत्यु के बाद भयभीत, चिंतित और दिशाहीन थी। पत्र में कहा गया है, “अपने पति को खोने के बाद मैं हर दिन एक मृत व्यक्ति की तरह जी रही हूं। दुनिया में कोई देखने वाला नहीं है। मुझे इस कठोर सच्चाई के बारे में पता चला और हम जीवन समाप्त कर रहे हैं। महिला ने आगे लिखा कि “मेरे लिए अपने पति को भूलना और जीवन में आगे बढ़ना संभव नहीं है। उनके बिना मैं जीवित हूं, लेकिन केवल मांस और रक्त में। मैंने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन उन सवालों के जवाब खोजने में सक्षम नहीं हूं कि हमारे साथ कौन खड़ा होगा। किसी को मेरे बच्चों की परवाह नहीं है, उन्होंने जरा भी स्नेह नहीं दिखाया है. हम इस बुरी दुनिया में नहीं रहना चाहते। “