December 5, 2022

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के तबादले जैसी तेजी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में आती तो अस्पतालों के यह हाल न होते- अमित जोशी

 2,422 total views,  4 views today


अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आरजी नौटियाल का स्थानांतरण कर दिया गया है। जिस पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने उनको हटाये जाने को राजनैतिक द्वेष से लिया गया फैसला बताया है।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटा दिया गया। यह बेहद शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण-

आप उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा की पहले भी भाजपा सरकार द्वारा कई ऐसे अधिकारियों को हटाया गया है, जिन्होंने उनके नेताओं के दबाव में आकर काम नहीं किया। डॉ नौटियाल ने मंत्री से बीजेपी नेताओं को बैठक में ना लेने को कहा तो मंत्री के कहने पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटा दिया गया। यह बेहद शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है।

प्राचार्य के तबादले की जगह स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त किया जाता तो स्वास्थ्य सेवाएं होती बेहतर-

आप उपाध्यक्ष मित जोशी ने कहा कि यदि सरकार और मंत्री ने जितनी तेजी प्राचार्य के तबादले में लगाई यदि इतनी तेजी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में लगाते तो आज अल्मोड़ा और पहाड़ के अस्पतालों का ये हाल नहीं होता और कोरोना से मरने वालों में कई लोगों की जान बचा ली जाती।

तीसरी लहर की आने की संभावना-

आप उपाध्यक्ष अमित जोशी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार आज भी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में तत्परता नहीं दिखा रही है जबकि डेल्टा + वेरिएंट ने प्रदेश में दस्तक दे दी है और जल्द ही तीसरी लहर की आने की संभावना कई डॉक्टर और विशेषज्ञ जता चुके हैं। जिसका खतरा बना हुआ है।

You may have missed