August 15, 2022

गुलदार के आतंक को देखते हुए विक्टोरिया गोल्डन परिवार के सदस्यों ने मिलकर विवेकानंद पूरी वार्ड में चलाया सफाई अभियान

 3,373 total views,  2 views today

विगत कुछ दिनों से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बाघ, तेंदुआ, गुलदार आदि के आतंक की खबरें सुनाई दे रही हैं। जिससे लोगों में काफी दहशत फैली हुई है। वर्तमान परिवेश में जगह- जगह आम रास्तों में कई बड़ी बड़ी झाड़ियां उग आई हैं और इन्हीं झाड़ियों का फायदा बाघ आदि जानवर इनमें छुपकर उठाते हैं।

विवेकानंद पूरी वार्ड में सफाई अभियान चलाया

इसी क्रम में आज फिर विवेकानंद पूरी वार्ड में श्री राजू बनौला जी के नेतृत्व में विक्टोरिया गोल्डन परिवार के सदस्यों ने मिलकर जनमानस के इन आम रास्तों में उगी हुई झाड़ियों को काटकर विवेकानंद पूरी वार्ड में सफाई अभियान चलाया। इस दौरान सभी ने मिलकर आम रास्तों में उगे हुए झाड़ और गंदगी को भलीभांति साफ किया, जिससे रास्ते इत्यादि साफ रहें और बाघ आदि जानवर इन रास्तों में छुपकर डेरा ना डाल पाएं।

अभियान में इतने लोगों ने दिया अपना योगदान

राजू बनौला जी के नेतृत्व में विक्टोरिया गोल्डन परिवार के सदस्यों संदीप वाल्मीकि, नीरज तिवारी, हेमंत वर्मा, सूरज वाणी, गौरव आर्या, आशीष भारती,वीरेंद्र चन्द्र, इन्द्र गोस्वामी, गोपाल मेर,विक्रम बिष्ट,मनीष भंडारी आदि ने मिलकर इस सफाई अभियान में अपना योगदान दिया।

आप भी दे अपना योगदान

निश्चित रूप से हम सभी को आज जरूरत है कि अपने आस पास के रास्तों आदि में जिस प्रकार की भी गंदगी, झाड़, नाले इत्यादि हों उनकी नियमित सफाई करते रहें जिससे ना सिर्फ जंगली जानवर बल्कि विभिन्न प्रकार के वायरस इत्यादि भी हमारे आस पास ना पनप सकें और हम विभिन्न प्रकार के रोगों से भी बच सकें।