January 30, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

उत्तराखंड: कान्वेंट स्कूल के दो छात्रों में से एक का शव बरामद, गणित के प्रश्नपत्र में लिखा था आई लव यू मॉम

 924 total views,  2 views today

तीन दिन से लापता छात्रों में से एक का शव झील से बरामद हुआ है । जबकि दूसरे छात्र की तलाश जारी है।  इस घटना के बाद से क्षेत्र समेत पूरे नगर में मातम पसरा हुआ है ।

परिवार में कोहराम

उत्तराखंड में नई टिहरी कान्वेंट स्कूल के दो छात्रों में से एक का शव टिहरी बांध की झील से बरामद हुआ है । जाखणीधार ब्लॉक के पिपोला व वर्तमान में नई टिहरी के ई. ब्लॉक निवासी राम सिंह कंडवाल चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत है। उनका एक बेटा और एक बेटी है । परिवार का इकलौता चिराग बुझने से परिवार में कोहराम मच गया है । मां रजनी देवी और बहन का रो रो कर बुरा हाल है ।

19 सितंबर की दोपहर से थे लापता

बताते चले कि 19 सितंबर को अर्द्ध वार्षिक परीक्षा का गणित का पेपर था। स्कूल से पेपर छूटने के बाद आशीष कंडवाल(15) और मेन मार्केट नई टिहरी निवासी रक्षित पंवार (15) पुत्र रमेश पंवार लापता हो गए थे। दोपहर एक बजे तक जब दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने ढूंढखोज शुरू की। दोनों का कोई सुराग नहीं मिलने पर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई । जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तब दोनों बौराड़ी से बीपुरम की ओर पैदल जाते हुए दिखाई दिए लेकिन इसके आगे वह कहां गए किसी को पता नहीं है।

30 फीट गहराई में टिहरी झील के पानी के भीतर मिला शव

मंगलवार दिनभर पुलिस ने भागीरथीपुरम, कोटी कालोनी और टिहरी झील के आसपास तलाशी अभियान चलाया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बुधवार की सुबह फिर एसडीआरएफ और पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया तो  कोटी कालोनी के शमशान घाट के समीप झाड़ियों में सफेद कपड़ा दिखा। पुलिस जैसे वहां उतरी तो एक छात्र की स्कूल ड्रेस, जूते मिले। सर्च अभियान तेज किया गया तो आशीष कंडवाल का शव करीब 30 फीट गहराई में टिहरी झील के पानी के भीतर मिला।

गणित के प्रश्नपत्र में लिखा था आई लव यू मॉम

स्कूल ड्रेस से गणित का प्रश्नपत्र मिला है जिसमें आशीष ने आई लव यू मॉम लिखा हुआ है। कोतवाल भंडारी ने बताया कि दूसरे छात्र की तलाशी जारी है। एक जूता और मिला है। शाम छह बजे अंधेरा होने पर सर्च ऑपरेशन बंद किया गया है। बृहस्पतिवार को दोबारा से सर्च अभियान चलाएंगे।