October 3, 2022

लोहाघाट: कैबिनेट मंत्री दास बोलें- रोडवेज कर्मचारियों की बढ़ाई जाएगी आय

 2,359 total views,  2 views today

समाज कल्याण और परिवहन मंत्री चंदन राम दास शनिवार को ‌लोहाघाट पंहुचे। जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

बैठक में मंत्री ने कही यह बात-

इस दौरान मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और कर्मचारियों की समस्याएं सुनी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से गांव-गांव जाकर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने को कहा। इस दौरान बीपीएड, एमपीएड प्रशिक्षित बेरोजगार संगठन की कुमाऊं मंडल प्रभारी पुष्पा पाटनी ने ज्ञापन देकर काबिना मंत्री से शारीरिक व्यायाम शिक्षकों की नियुक्ति की मांग उठाई। उन्होंने प्रत्येक प्राथमिक, उच्च प्राथमिक और इंटर कॉलेज में प्रवक्ता का पद सर्दन मांग की। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के कैलाश मुरारी और सुरज भान के नेतृत्व में काबिना मंत्री आठ सूत्रीय मांगों का ज्ञापन दिया। जिसमें परिवहन निगम को राजकीय रोडवेज का दर्जा देने, मृतक आश्रितों को नियुक्ति, लोहाघाट डिपो को टिन सेड के स्थान पर पक्का निर्माण कराने और 20 नई बसें आदि की मांग उठाई। काबीना मंत्री ने कहा कि रोडवेज की आय बढ़ाने के लिए पूरा खाका तैयार किया गया है, जिससे रोडवेज कर्मचारियों को समस्या न हो।

यह लोग रहें मौजूद-

इस मौके पर जिप. अध्यक्ष ज्योति राय, पालिका अध्यक्ष गोविंद वर्मा, पूर्व दर्जा मंत्री हयात सिंह माहरा, सतीश पांडेय, निर्मला अधिकारी, महेश बोहरा, श्याम ढेक, विनिता फत्र्याल, सुमन लता आदि मौजूद रहीं।