September 30, 2022

आज का राशिफल, आइए जानें क्या है खास आज आपकी राशि में

 1,007 total views,  4 views today

आज 15 मई 2022 है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशि के जातकों को आर्थिक लाभ मिलेगा। आज के दिन परिवार के साथ कही घूमने का प्लान बनेगा। आज आपके निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में वृद्धि होगी। समाज में मान-मर्यादा बढ़ेगी।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशि के जातकों का कार्यस्थल  का माहौल अच्छा रहेगा। आज के दिन विदेशी कार्यों के लिए अत्यंत ही उपयुक्त समय है, आयात-निर्यात करने वालों को लाभ मिलने की संभावना है।

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशि के जातकों को कोई बड़ा काम मिलेगा। नेतृत्व क्षमता व प्रभावी वाणी के द्वारा अधीनस्थ कर्मचारियों से मर्जी के मुताबिक काम निकालने में सफल रहेंगे। काम करने के बजाय करवाने पर फोकस रहेगा।

कर्क (CANCER) : कर्क राशि के जातकों के काम में वृद्धि होगी। असंभव सी लगने वाली बातों पर भी विचार विमर्श हो सकता है। दिन बहुत अच्छा है, लोगों की भलाई के लिए काम करेंगे। जिससे आपको भी मान सम्मान प्राप्त होगा।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातक को अपने क्षेत्र के बड़े लोगों के साथ काम करने का मौका मिलेगा। बहुत सी जरूरी योजनाएं बनाने में मदद मिलेगी। पुलिस, डॉक्टर, अध्यात्मिक ज्ञान, रिसर्च, फाइनेंसियल कंसलटेंट का काम करने वाले जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा है। खर्चा बहुत अधिक रहेगा। 

कन्या (VIRGO) : कन्या राशि के जातकों के रोजगार में वृद्धि होगी। व्यापार में लगाए हुए पैसे का फायदा तुरंत आपको मिलेगा। लंबी निवेश की योजनाओं में पैसा लगाने का अच्छा समय है। अगर निवेश नहीं करेंगे, तो धन किसी अन्य गैर जरूरी कामों पर खर्च हो जाएगा।

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातकों को अपने काम में लाभ मिलेगा। बेहतरीन काम के लिए समाज में मान सम्मान प्राप्त होने की संभावना बनती है। सभी तरफ से सहयोग व सम्मान मिलने से अपने अंदर अहंकार को ना आने दें। 

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातकों का शारीरिक, मानसिक आर्थिक पक्ष आज कमजोर रहेगा। इस क्रम में थोड़ा बचकर चलने की जरूरत है। खर्च की अधिकता से परेशान एवं अज्ञात भय से भयभीत रहेंगे।  आपका समय मध्यम है किसी तरह का जोखिम ना लें।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातकों का खुद का शुरू किया बिजनेस बढ़ेगा। शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। अपनी सेहत का ध्यान रखें। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। इस दौरान मिलने वाले अवसरों पर ध्यान जरूर केंद्रित करें। लाभ और हानि के तहत उन्हें परखें जरूर। आपकी स्थिति बहुत अच्छी हो जाएगी।

​ मकर (CAPRICORN) : मकर राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आज धर्म व शुभ कार्यों में रुझान बढ़ेगा। कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों को बड़ा समाचार मिलेगा,जो आपके लिए उपयोगी होगा। अपने से बड़ों का सहयोग व आशीर्वाद लेते रहें और प्रयास करें कि कोई स्त्री आपसे नाराज ना हो। भाग्य के ऊपर आपका परिश्रम हावी रहेगा।

मीन (PISCES) : आज मीन राशि के जातक का दिन बेहद अच्छा है। योजना के मुताबिक काम पूरा करने के लिए व्यवस्थित दिनचर्या का पालन करना जरूरी रहेगा। आर्थिक लिहाज से दिन कुछ खास नहीं है। आपके ग्राहकों को ज्यादा फायदा होने की संभावना है।