August 11, 2022

आज का राशिफल, आइए जानें क्या है खास आज आपकी राशि में

 658 total views,  2 views today

आज 22 मई 2022 है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है। आपको काफी संयम और सावधानी के साथ काम पर ध्यान देना होगा। कार्यक्षेत्र में अपने काम से मतलब रखें, विरोधी सक्रिय रहेंगे इनसे सतर्क रहें। बजट को संभालकर चलना होगा, आर्थिक परेशानी हो सकती है।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है। हंसी-मजाक और भौतिक सुख-सुविधाओं के साथ आप दिन के हर पल को जीना चाहेंगे। भाग्य भी इस मामले में साथ देगा। कारोबार के मामले में कुछ उलझन रह सकती है, जिससे नुकसान हो सकता है। 

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। जोखिम लेने से बचें और जो भी का करें उनमें सावधानी का पूरा ख्याल रखें। वाणी संयमित रखने की जरूरत है, अनावश्यक किसी से विवाद ना बढ़ाएं। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। कोई शुभ काम आपके हाथों हो सकता है। 

कर्क (CANCER) : कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। आज पूराने साथियों से सहयोग और लाभ मिलने का योग है, इनसे तालमेल बनाकर रखें। कुछ नए लोगों से आज संपर्क हो सकता है। सेहत पर ध्यान दें।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातक के लिए दिन अच्छा रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, सम्मान मिलेगा। यात्रा के दौरान आज कुछ फायदा हो सकता है। किसी से अपशब्द न कहे। जिससे परेशानी बढ़े।

कन्या (VIRGO) : कन्या राशि के जातकों के लिए लाभ का दिन है। अवसर पर नजर जमाए रखें। लेकिन किसी खास शख्स पर आपको धन खर्च करना पड़ सकता है। मेल पर या मैसेज से कोई आपको जरूरी सूचना मिल सकती है।

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातक का दिन बहुत अच्छा है। आज आपकी मुलाकात कुछ खास लोगों से भी हो सकती है जिनसे और कारोबार और कार्यक्षेत्र में लाभ मिल सकता है। अपने कीमती सामानों का ध्यान रखें इनके खोने का भय बना रहेगा। लापरवाही से काम न करें।

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातको का दिन अच्छा है। आज का दिन आपके लिए काम को पूरा करने के लिए बेहतर है। अटके हुए काम बन सकते हैं। आपके अच्छे व्यवहार से कुछ नए मित्र भी बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव हो सकते हैं जो आपके पक्ष में होंगे।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा चिंताजनक है। सामाजिक और सरकारी क्षेत्र में आपकी गतिविधियां बढ़ेंगी। किसी अनुभवी व्यक्ति के अनुभव से आप लाभ उठा सकते हैं, किसी से सलाह लेने में पीछे नहीं हटें। पढ़ाई-लिखाई में छात्रों का मन लगेगा। 

​ मकर (CAPRICORN) : मकर राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है। किसी से अचानक हुई  मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफ़ी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक है। आपकी कड़ी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है।

मीन (PISCES) : आज मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। आज के दिन अपने प्रिय से कोई रूखी बात न कहें। कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी। रोजगार के नये अवसर मिलेंगे। यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी। स्वास्थ्य पर ध्यान दें।