January 24, 2022

आज का राशिफल, आइये जाने क़्या है खास आज आपकी राशि में

 4,447 total views,  2 views today


आज 4 सितंबर है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आप अपना काम समय से पूरा कर लेंगे। दूसरे लोगों से आपको मदद मिलती रहेगी। आज आप हर किसी की बात को गंभीरतापूर्वक सुनेंगे। आज कुछ नए दोस्त बनने की संभावना है।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा चिंताजनक रहेगा। धन हानि के कारण परिवारिक सदस्यों के साथ वाद-विवाद हो सकता है। इसलिए आपको हर संभव सतर्कता एव सावधानी बरतने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र पर सोच-विचार कर निर्णय लें।

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। कार्यस्थल पर सोच-समझकर बोलें। उन्नति के रास्ते खुलेंगे। बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे हैं। घर में उपयोग होने वाली वस्तुएं खरीद सकते हैं। अपनी सोच सकारात्मक रखें।

कर्क (CANCER) : कर्क राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा। आज यात्राओं से व्यावसायिक संबंधों में सुधार होगा। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहने की संभावना है। आसपास या साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति को आपके बारे में कोई गलतफहमी हो सकती है।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातक के लिए दिन थोड़ा परेशानी भरा रहेगा। आज आपको कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। घर पर किसी मित्र के आने से आपको ख़ुशी होगी। अपनी खुशी बरकरार रखने के लिये आज आपको विवादों से दूर रहना चाहिए। किसी पुरानी बात को लेकर आपको चिंता हो सकती है।

कन्या (VIRGO) : कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा‌। महत्वपूर्ण निर्णय सोच विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए। प्रतिद्वंद्वी काफी सक्रिय रहेंगें, किन्तु वह आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और आज कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं।

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातको का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। कर्ज से छुटकारा मिल सकता है। अपने काम पर पूरी नजरे रखें। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। आज आपके लिए योजना बनाना मेहनत करने से भी ज्यादा कारगर साबित हो सकता है।

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातको का दिन सामान्य रहेगा। अपने ऊँचे आत्मविश्वास का आज सही इस्तेमाल करें। भागदौड़ भरे दिन के बावजूद आप फिर ऊर्जा और ताज़गी पाने में क़ामयाब रहेंगे। जमीन-जायदाद में लाभ मिल सकता है।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातकों के लिए दिन    बहुत अच्छा रहेगा। आज आपको अचानक से धन लाभ होगा। संतान पक्ष से आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। पैसों के मामले में उन्नति के नये रास्ते खुलेंगे।

​ मकर (CAPRICORN) : मकर राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा। यह अवधि मिश्रित प्रभाव प्रदान करती है। व्यवसायिक और आर्थिक प्रगति के लिए एवं सम्मान पाने के लिए अवधि अनुकूल है। आप धर्मी बनेंगे और संघर्षों के मामले में विजयी बनेंगे।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस में आत्मनिर्भरता रहेगी। नए लोगों से कॉन्टैक्ट बनेंगे। कामकाज बढ़ेगा। साथ के लोगों से सहयोग मिल सकता है। नए लोगों से भी अच्छे संबंध बनेंगे। बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा।

मीन (PISCES) : आज मीन राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आप थकान, आलस और चिंता का अनुभव कर सकते हैं। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है।