August 14, 2022

उत्तराखंड: केदारनाथ पैदल मार्ग पर बच्चे की मौत पर मां ने उत्तराखंड सरकार से की मार्मिक अपील

 2,708 total views,  3 views today

उत्तराखंड से जुड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखंड में स्थित चारधाम यात्रा जारी है। यहां केदारनाथ पैदल मार्ग में कुछ दिनों पहले एक दुखद हादसा हो गया था। जिसमें कंडी से गिरकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई थी।

सरकार से की अपील-

बीते एक जुलाई को केदारनाथ पैदल मार्ग पर आगरा उत्तर प्रदेश के पांच वर्षीय शिवाय की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी। इस घटना ने जहां सबको झकझोर कर रख दिया है तो वहीं परिजनों की ओर से अब उत्तराखंड सरकार से न्याय मांगा जा रहा है। इस मामले में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

सोशल मीडिया में जारी किया विडियो-

जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर मासूम की मां इंदु गुप्ता ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने उत्तराखंड सरकार से हाथ जोड़कर न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि कंडी संचालक ने पैसों के लालच में उनके बच्चे की हत्या की है। कंडी में उनके बेटे शिवाय के साथ एक बैग भी रखा हुआ था, जिसमें पैसे भी रखे थे। पैसों के चक्कर में कंडी संचालक ने उनके बेटे की हत्या की और फरार हो गया है। इन्दु गुप्ता ने उत्तराखंड सरकार से न्याय की अपील की है। जो उनके साथ हुआ है, वो किसी दूसरे के साथ नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि या तो सरकार कंडी संचालन पर रोक लगाएं या फिर आरोपी को ऐसा सबक सिखाए कि कोई ऐसा कृत्य दोबारा ना करें।