February 3, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

उत्तराखंड: घर से लापता किशोरी को पुलिस ने ढ़ूढ निकाला, सिंगिंग के शौक के चलते भागी थी मुंबई

 1,723 total views,  2 views today

उत्तराखंड से जुड़ी खबर सामने आई है। यहां देहरादून के थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत धूलकोट माफी
चौकी झाझरा से गुमशुदा 15 वर्षीय नाबालिग बालिका को पुलिस ने ढूंढ लिया गया है‌।

जानें पूरा मामला-

जानकारी के अनुसार 31 मार्च को पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई की उनकी 15 वर्षीय बालिका सुबह धूलकोट माफी स्कूल गई। मगर शाम को वो स्कूल से वापस नहीं लौटी। जिस पर परिजनों ने थाना प्रेमनगर में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराई। जिसके बाद गुमशुदा बालिका की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया। जिसमें पुलिस ने गुमशुदा के फोटो पंपलेट बनाकर डीसीआरबी व समाचार पत्रों पर प्रकाशित किये गये‌। संदिग्ध नंबरों की सीडीआर मंगवाई गई। सोशल मीडिया का सहयोग लिया गया। संपूर्ण थाने चौकियों में फोटो पंपलेट भिजवाए गए।

मुंबई में मिली किशोरी-

जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदा बालिका के मुंबई जाने की जानकारी प्राप्त होने पर मुंबई पुलिस से समन्वय स्थापित किया। मुंबई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुमशुदा बालिका को चाइल्ड केयर होम में रुकवाया। इसके बाद गुमशुदा बालिका को सकुशल न्यायालय पेश किया गया।

बताई यह वजह-

इस संबंध में थाना प्रेमनगर प्रभारी दीपक रावत ने बताया कि नाबलिग बालिका को न्यायालय में पेश करने पर उसने बताया कि वह सिंगिंग का शौक रखती है। इसलिए वह ऑडिशन देने मुंबई जा रही थी। मम्मी की डांट के कारण बिना बताए वह चली गई थी। बेटी के मिलने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली।