September 30, 2022

उत्तराखंड टॉप टेन न्यूज़ (15 अगस्त🇮🇳, सोमवार  , भाद्रपद, कृष्ण पक्ष , चतुर्थी   , वि. सं. 2079)

Ten

 8,034 total views,  2 views today

◆ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने देहरादून और गैरसैंण में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि दी।

◆ हरिद्वार के बहादराबाद के मदरसे में एक कार्यक्रम के में बाबा रामदेव के ध्वजारोहण के दौरान झंडे का ध्वजदंड टूट गया। बाद में टूटे हुए हिस्से को उठाकर हाथ से रस्सी खोली गई। 

◆ SDRF जवानों ने श्री हेमकुंड साहिब के रास्ते में स्थित घांघरिया पर तिरंगा लहराकर देश भक्ति के नारे लगाए।

◆ उत्तराखंड परिवहन निगम ने चालक-परिचालकों के पदों को आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से भरने का फैसला लिया है।

◆ उत्तराखंड में शालिनी नेगी ukssc  नियंत्रक और सचिवालय सेवा के सचिव संयुक्त सुरेंद्र रावत को आयोग में सचिव की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई।

◆ जागेश्वर धाम मेला पुलिस ने श्रद्धालु महिला के गुम हुए नगदी भरे पर्स को तलाश कर लौटायी उदास चेहरे की खुशी लौटाई।

◆ UPWWA अल्मोड़ा ने आजादी के अमृत महोत्सव के शुभ अवसर पर “हर घर तिरंगा” थीम पर पुलिस परिवार के नन्हे मुन्ने बच्चों के मध्य पेंटिग बनाओ कार्यक्रम का  आयोजन किया गया।

◆ स्वतन्त्रता दिवस के शुभ अवसर पर श्री अशोक कुमार पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड महोदय द्वारा अल्मोड़ा पुलिस के इन अधि0/ कर्म0 गणों को उत्कृष्ट सेवा सम्मान/सराहनीय सेवा सम्मान पदक से सम्मानित किया गया।

◆ स्वतंत्रता दिवस के सुअवसर पर उत्तराखंड के अधिकारियों और कर्मचारियों को विशिष्ट कार्यों के लिए माननीय मुख्यमंत्री धामी द्वारा सराहनीय सेवा पदक प्रदान किये गए।

◆आज मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने सचिवालय में अधिकारियों-कर्मचारियों की उपस्थिति में ध्वजारोहण करते हुए सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

◆ राज्यपाल ने हरियाणा में आयोजित अखिल भारतीय सिविल सर्विसेज एथलेक्टिस प्रतियोगिता में 800 मी0 रेस में कांस्य पदक जीत कर सचिवालय के लिए पहला पदक लाने वाले अनुभाग अधिकारी एवं अध्यक्ष सचिवालय एथलीट व फिटनेस क्लब श्री ललित चन्द्र जोशी को भी बधाई दी।