May 29, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

YouTuber कपल ने सांतवी मंजिल से लगाई छलांग, मौत, वजह कर देगी हैरान

देश दुनिया की खबरों से हम आपको रूबरू कराते रहते हैं। एक ऐसी खबर हम आपके सामने लाए हैं। एक यूट्यूबर कपल ने बहुमंजिला इमारत से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

लिव-इन जोड़े ने की आत्महत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना हरियाणा से सामने आई है। जहां हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक लिव-इन जोड़े ने कथित तौर पर एक अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों की पहचान 25 साल के गर्वित और 22 साल की नंदिनी के रूप में की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों यूट्यूबर थे। बताया गया है कि दोनों कंटेंट क्रिएटर थे। वे अपना चैनल चलाते थे। दोनों यूट्यूब और फेसबुक पर अपलोड करने के लिए वीडियो बनाते थे। पहले ये दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून में रहते थे लेकिन कुछ दिन पहले ही बहादुरगढ़ शिफ्ट हुए थे। यहां यह अपने पांच साथियों के साथ रह रहे थे।

जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि 13 अप्रैल की सुबह 6 बजे दोनों ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि दोनों शूटिंग कर वापस लौटे थे और किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रहीं हैं।दोनों ने आत्महत्या क्यों की, पुलिस इसका कारण तलाश रही है। मामले के जांच अधिकारी जगबीर ने कहा, “हम घटना की जांच कर रहे हैं और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।”