May 22, 2022

पिथौरागढ़: थाना दिवस के अवसर पर जनपद पुलिस द्वारा आम जनमानस की समस्याओं/ शिकायतों का मौके पर ही किया गया त्वरित निस्तारण

 1,789 total views,  2 views today

श्रीमान पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमांऊ परिक्षेत्र नैनीताल महोदय द्वारा, जनसामान्य की समस्याओं/शिकायतों को जानने एवं उनका त्वरित निस्तारण किये जाने हेतु माह के प्रथम एवं अंतिम शनिवार को थाना दिवस आयोजित कराये जाने के सम्बन्ध में निर्देशित किया गया है । जिस क्रम में पुलिस अधीक्षक महोदय पिथौरागढ़ श्री लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, दिनांक- 02.10.2021 को जनपद के समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र के सार्वजनिक स्थानों पर थाना दिवस का आयोजन किया गया तथा आमजनमानस की समस्याओं/शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया ।

दी गयी जानकारी

       थाना दिवस के अवसर पर समस्याओं के निस्तारण के साथ-साथ थाना प्रभारियों द्वारा जन सामान्य को साइबर क्राइम/ऑनलाइन धोखाधड़ी, नशा मुक्ति, महिलाओं सम्बन्धी कानून, आदि की जानकारी दी गई तथा जनता को स्वच्छता एवं मतदाता शपथ दिलाई गई ।

सुगम यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में आम जनमानस को विस्तृत जानकारी दी गई

पुलिस उपमहानिरीक्षक, कुमांऊ परिक्षेत्र नैनीताल द्वारा अक्तूबर माह से प्रारम्भ किये जा रहे अवरोध रहित सुगम यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में आम जनमानस को विस्तृत जानकारी दी गई तथा  अभियान में पुलिस का सहयोग करने की अपेक्षा की गई ।   इस अवसर पर स्थानीय आमजनमानस, फरियादियों/शिकायतकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।