June 13, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का पैनल जिले का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं के मन की बात जानने का करेगा प्रयास- रवि रौतेला

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को मध्य नजर रखते हुए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व द्वारा आम कार्यकर्ताओं से रायशुमारी लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का पैनल अल्मोड़ा जिले का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं के मन की बात जानने का प्रयास करेगा।

सामूहिक विचार और नेतृत्व वाले व्यक्ति को चुनाव लड़ने का अवसर मिलेगा-

बैठक में मंडल स्तर के पदाधिकारियों से लेकर शक्ति केंद्र संयोजक जिला पदाधिकारी व प्रदेश पदाधिकारियों की मन की बात को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पहुंचाया जाएगा जिससे सामूहिक विचार और नेतृत्व वाले व्यक्ति को चुनाव लड़ने का अवसर प्राप्त होगा। जागेश्वर विधानसभा की बैठक ब्लॉक सभागार धौलादेवी में दिनांक 5 जनवरी को प्रातः 10:00 बजे से संचालित की जाएगी। जिस पर पर्यवेक्षक के रुप में हयात सिंह मेहरा व गणेश ठुकराठी उपस्थित रहेंगे। वही इन दोनों पर्यवेक्षकों की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय अल्मोड़ा में 5 जनवरी को दिन में 2:00 बजे से अल्मोड़ा विधानसभा कार्यकर्ताओं के मन की बात को टटोलने का प्रयास किया जाएगा। दिनांक 6 जनवरी को सोमेश्वर विधानसभा की बैठक को भाजपा मंडल कार्यालय मजखाली में संचालित किया जाएगा, जिसमें पर्यवेक्षक की भूमिका में हयात सिंह मेहरा व गणेश ठुकराठी उपस्थित रहेंगे।

कार्यकर्ताओं से भेंट कर स्थिति को जानने का किया जाएगा प्रयास-

इसी दिन दिन में 2:00 बजे रानीखेत के शिव मंदिर में आम कार्यकर्ताओं की नब्ज को यही दो पर्यवेक्षक टटोलेंगे। दिनांक 8 जनवरी को द्वाराहाट के संग्रेला होटल चौखुटिया में बलराज पासी वह तरुण बंसल आम कार्यकर्ताओं से भेंट कर वहां की स्थिति को जानने का प्रयास करेंगे और उसी दिन शाम को 2:00 बजे सल्ट विधानसभा की गीता भवन मानीला में यही दो पर्यवेक्षक आम कार्यकर्ताओं की बात सुन शीर्ष नेतृत्व तक कार्यकर्ताओं के विचार पहुंचाएंगे। जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं से बैठक में प्रतिभाग करने का अनुरोध किया है।