December 5, 2021

अल्मोड़ा: नवनियुक्त जिला अध्यक्ष नवाज खान के लिए एक स्वागत सम्मान कार्यक्रम का हुआ आयोजन

 2,639 total views,  4 views today

उत्तराखंड अन्य पिछड़ा विभाग के प्रदेश अध्यक्ष संजय डोभाल द्वारा नवाज खान निवासी एनटीडी को जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर एक स्वागत सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन सेवा दल यंग ब्रिगेड अध्यक्ष मनीष तिवारी द्वारा किया गया। ‌‌     ‌‌

नवनियुक्त जिला अध्यक्ष का किया स्वागत-

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा नवनियुक्त जिला अध्यक्ष नवाज खान को अंग वस्त्र भेंट कर उनका स्वागत किया। साथ ही अनेकों पदाधिकारियों द्वारा उन्हें फूल माला पहनाकर उनके उक्त पद में नियुक्ति की ढेर सारी शुभकामनाएं बधाइयां प्रेषित की गई।

राज्य के विकास के लिए 2022 में कांग्रेस की सरकार लाना है महत्वपूर्ण-

इस अवसर पर अपने संबोधन में बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि नवाज खान अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने और कांग्रेस को मजबूत करने तथा कांग्रेस विचारधारा को जन जन तक ले जाने का कार्य करेंगे। बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा विकास की विचारधारा है और उस विचारधारा को लोगों तक पहुंचा कर राज्य के विकास के लिए 2022 में कांग्रेस की सरकार लाना महत्वपूर्ण है। जिस पर नवाज खान युवाओं को पार्टी से जोड़कर कांग्रेस को मजबूत मजबूती प्रदान करने का कार्य करेंगे।

यह लोग रहे उपस्थित-

इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम प्रधान गौरव कांडपाल, गोपाल तिवारी, राकेश बिष्ट, रोहित शैली, गौरव अवस्थी, अशोक सिंह, हेम जोशी राहुल बेस्ट अजय बिष्ट प्रकाश सिंह ,अनिरुद्ध सांगा, अजितेश शैली, भूपेंद्र शैली,हरीश लाल, दीपचंद, सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।