December 5, 2021

अल्मोड़ा: एसएसजे विवि के द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर के छात्र- छात्राओं को प्रमोट करने के संदर्भ में कुलपति को सौंपा ज्ञापन

 2,704 total views,  2 views today

कोरोना महामारी का दौर अभी गया नहीं है। ऐसे में छात्रों के सुरक्षित भविष्य का भी ध्यान रखते हुए द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर के छात्रों को प्रमोट करने के संदर्भ में सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपा गया।

छात्रों को किया जाए प्रमोट-

जिसमें कहा गया कि कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल ने इस महामारी को देखते हुए द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर के छात्र छात्राओं को प्रमोट कर दिया गया है। ऐसे में सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर के छात्रों को प्रमोट किया जाए। अन्यथा भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन(NSUI) उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा। वही परीक्षा के दौरान अगर छात्र छात्राओं को किसी भी प्रकार की परेशानी होती है तो इसका जिम्मेदार परिसर प्रशासन होगा।

यह लोग रहे शामिल-

इस दौरान ज्ञापन देने में पवन मेहरा जिलाध्यक्ष, संजू सिंह, राहुल अधिकारी विधानसभा अध्यक्ष, बाल विक्रम सिंह रावत ,भरत सिंह, मेहरा हर्षित दुर्गापाल ,विजय कनवाल, कार्तिके, मनीष टम्टा, पंकज, बबलू भट्ट, विक्रम सिंह, राहुल सिंह, गौरव, नीरज सिंह, खड़क सिंह, हिमांशु,सूरज सिंह, रजत मेहरा आदि लोग शामिल रहे ।