December 1, 2021

अल्मोड़ा: आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने अल्मोड़ा जिले में कोवीशील्ड वैक्सीन के खत्म होने पर राज्य सरकार के खिलाफ जताया रोष

 2,659 total views,  2 views today

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में लोग टीकाकरण करवा रहे हैं। वही टीके की कमी के चलते भी लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। वही आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने अल्मोड़ा जिले में कोवीशील्ड वैक्सीन के खत्म होने पर राज्य सरकार के खिलाफ गहरा रोष जताया है।

वैक्सीन ना होने पर लोगों को बेरंग घर लौटना पड़ रहा है-

आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा की जब लोगों को 84 दिन होने पर फोन पर मैसेज आ रहे हैं वैक्सीन लगाने को और वैक्सीन ना होने पर उन्हें मायूस घर वापस लौटना पड़ रहा है यह बहुत चिंताजनक है। जिससे पहाड़ में दूर दराज क्षेत्रों में रह रही जनता को ऐसे में ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। अमित जोशी ने कहा की सरकार जल्द से जल्द सभी नागरिकों का वैक्सीनेशन कराए जिससे कोरोना के खतरे को कम किया जा सके। वही पहाड़ी क्षेत्रों में कोरोना वैक्सीनेशन पर जोर दिया जाए।

रैमजे इंटर कालेज में खत्म हुई कोविशील्ड-

आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि आज अल्मोड़ा के रैमजे इंटर कालेज में चल रहा वैक्सीनेशन इसलिए रुक गया क्योंकि यहाँ कोवीशील्ड वैक्सीन की डोज खत्म हो गई। 84 दिन पूर्व जिनकों वैक्सीन लगी थी उन सभी को अब वैक्सीन को लेकर पता नही कितने दिन और इंतजार करना पड़ेगा।

स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को किया जाए दुरुस्त-

आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि मंत्री स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के बजाय अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का तबादला करने में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से निवेदन किया की वह कोरोना की तीसरी लहर के आने से पूर्व अल्मोड़ा और पहाड़ी क्षेत्रों के अस्पतालों में जल्द से जल्द सुविधाएं दुरुस्त करें और पहाड़ के अस्पतालों को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने को तैयार करें।