August 17, 2022

अल्मोड़ा: आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहने पर भाजपा का पुतला फूंका

 2,789 total views,  2 views today

अल्मोड़ा में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं द्वारा प्रदेश जनता के लिए अपमानजनक शब्दो का प्रयोग किये जाने पर आक्रोश जताया। जिसको लेकर आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट के नेतृत्व में चौहानपाटा अल्मोड़ा पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।

प्रदेश में बयानबाजी का दौर तेज-

प्रदेश में आम आदमी पार्टी द्वारा उत्तराखंड में रहने वाले लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का एलान करने के बाद से बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। जिसके बाद से कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता लगातार बयानबजी करते नजर आ रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी इसके विरोध में आज 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन कर रही है और हमारी मांग है कि बीजेपी को उत्तराखंड की स्वाभिमानी जनता से माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा के प्रवक्ता द्वारा प्रदेश की जनता को भिखमंगा कहे जाने पर आप कार्यकर्ताओं में आक्रोश-

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रभाकर उनियाल द्वारा अपने बयान में उत्तराखंड की जनता को भिखमंगा कहे जाने से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बना हुआ है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता ने तो सीधे उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहा, बीजेपी को जवाब देना होगा और उत्तराखंड की जनता से माफी मांगनी होगी।

इस दौरान यह लोग रहे मौजूद-

इस दौरान आम आदमी पार्टी जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट के साथ जिला महामंत्री जगमोहन फर्तियाल, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, प्रदेश महासचिव युवा मोर्चा नीरज सिंह, विधान सभा अध्यक्ष युवा मोर्चा सौरभ पांडे, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सोहित भट्ट, दानिश कुरैशी, हिमांशु बोरा, संदीप नयाल, दिनेश कुमार, अरुण तिवारी, अफसान खान, मनीष बाराकोटी, योगेंद्र अधिकारी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।