April 15, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: न्यू इंस्पिरेशन पब्लिक स्कूल शैल में नए सत्र 2024-25 के लिए प्रवेश शुरू, करवाएं रजिस्ट्रेशन, प्रवेश शुल्क में मिलेगी आकर्षक छूट

अल्मोड़ा से जुड़ी खबर सामने आई है। अल्मोड़ा के सीनियर छात्र-छात्राओं के विदाई समारोह के साथ न्यू इंस्पिरेशन पब्लिक स्कूल शैल अल्मोड़ा में सत्र 2024 – 25 के लिए आकर्षक छूट के साथ नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं के लिए प्रवेश उत्सव प्रारंभ हो गया है।
     
प्रवेश शुल्क में मिलेगी आकर्षक

इस संबंध में न्यू इंस्पिरेशन पब्लिक स्कूल शैल, ( N.T.D ) अल्मोड़ा के प्रबंधन समिति द्वारा निर्णय लिया गया है कि सत्र 2024 – 25 में विद्यालय में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं को 1 मार्च 2024 से 31 मार्च 2024 तक विद्यालय में रजिस्ट्रेशन करवाने पर प्रवेश शुल्क में आकर्षक छूट प्रदान की जाएगी ।
  
इच्छुक अभिभावक उक्त आकर्षक छूट का उठाए लाभ

विद्यालय के प्रबंधक प्रकाश चंद तिवारी ने बताया कि सभी इच्छुक अभिभावक उक्त आकर्षक छूट का लाभ उठाते हुए अपने पाल्य का विद्यालय में रजिस्ट्रेशन करवाना सुनिश्चित करें। प्रबंधक ने बताया कि विद्यालय में प्ले ग्रुप एक से कक्षा 8 तक कक्षाएं संचालित की जाती है जिसमें योग्य शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा अंग्रेजी माध्यम में शिक्षा दी जाती है समय-समय पर विद्यालय द्वारा पढ़ाई के साथ-साथ अन्य कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाता है विद्यालय में संगीत भी एक विषय के रूप में पढ़ाया जाता है जिसके लिए अलग से अध्यापक की नियुक्ति की गई है बच्चों के लिए समय-समय पर लेखन प्रतियोगिता,  वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है बच्चों का मनोबल बना रहे इसके लिए  पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं ।
       
विदाई समारोह हुआ आयोजित

उक्त के क्रम में विद्यालय परिवार द्वारा कक्षा आठवीं के  छात्र-छात्राओं के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया। साथ ही सभी छात्र छात्राओं में नये शिक्षा सत्र को लेकर उत्साह बना हुआ है ।