October 22, 2021

अल्मोड़ा: भाजपा मंडल कार्यसमिति की ताकुला में आयोजित हुई बैठक, जिले के प्रभारी मंत्री ने मुख्य अतिथि की शिरकत, कही यह बातें

 1,930 total views,  2 views today

आज अल्मोड़ा में भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक ताकुला मंडल के ताकुला में आयोजित की गई। इस बैठक में जिले के प्रभारी व कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। जिसमें मुख्य अतिथि बिशन सिंह चुफाल,जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, मंडल प्रभारी पूनम पालीवाल, ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा के लिए जुटने व सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील-

मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा के लिए जुटने व सरकार की नीतियों को प्रत्येक घर के प्रत्येक सदस्य तक पहुंचाने का संकल्प लेने की बात कही। इस दौरान पेयजल, ग्रामीण निर्माण व जनगणना मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सभी वर्गों का समावेश है और हमारा कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी के साथ हर कार्य को पूरा करता है। मंत्री ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान भी लोगों की मदद करना हो या खाद्यान्न योजना का लाभ जन-जन तक पहुंचाना हो या फिर टीकाकरण अभियान हो, हर जगह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा समाज में बढ़ चढ़कर कार्य किया गया।

आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी-

इस दौरान जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि कार्यकर्ता की मेहनत व लगन की बदौलते ही आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगे भी इसी तरह कार्य करने का आह्वान किया। रवि रौतेला ने कहा कि कोंग्रेस में आज सदस्य नाम का कोई कार्यकर्ता नही रह गया है केवल प्रदेश अध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्ष रह गए है इतने छोटे राज्य में पाँच पाँच अध्यक्षो का बनाना कांग्रेस की निराशा व हताशा को दर्शाता है, और अब निश्चित रूप से लगने लगा है कि कोंग्रेस एक डूबता जहाज है।

भाजपा का कार्यकर्ता अनुशासित कार्यकर्ता-

मंडल प्रभारी पूनम पालीवाल ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अनुशासित कार्यकर्ता है साथ ही समाज में हर वर्ग के साथ उनकी समस्याओं को सुनकर समाधान निकालने का प्रयास करता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी और संघर्ष से पार्टी आगे बढ़ी है, इसे आगे जारी रखना है।

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान बैठक में भोपाल सिंह रावत मंडल अध्यक्ष, जगदीश ड़गवाल मंडल महामंत्री, मदन सिंह बिष्ट, दीवान राम, सोहन कुमार, हेमंत कुमार, देवेंद्र सिंह ,विनोद सिंह बिष्ट, निखिल सिंह बिष्ट ,दीवान सिंह कार्की ,पुष्पा नगरकोटी, तारा नगरकोटी, दीपा बिष्ट, नीमा बिष्ट, रीता भाकुनी, बसंती देवी , राजेंद्र सिंह भाकुनी, राजू नेगी ,योगेश चंद्र ,हेमचंद्र, नारायण राम टम्टा,चंदन भोज,संजय भोज, गजराज नारायण सिंह, देवेंद्र भंडारी, कृष्ण कुमार,राहुल भाकुनी, दीपक भाकुनी,आशीष भाकुनी, योगेश बिष्ट, कृष्ण कुमार, रमेश सिंह नेगी, अर्जुन सिंह, आदि लोग उपस्थित रहे।