July 3, 2022

अल्मोड़ा: भाजपा उत्तराखंड चुनाव सह प्रभारी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कही यह बात

 2,688 total views,  5 views today

आज भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल हुबली से सांसद लॉकेट चटर्जी ने भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा विधानसभा की प्रबुद्धजन एवं शक्ति केंद्र पर्यन्त बैठक में भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तर से ऊपर के कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित किया। वह उत्तराखंड प्रदेश में चुनाव सह प्रभारी के रूप में कार्य देख रही है। सांसद लॉकेट चटर्जी अल्मोड़ा जिले के भ्रमण में आई। पश्चिम बंगाल हुबली से सांसद लॉकेट चटर्जी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सबसे पहले देश को रखता है, फिर पार्टी को और अंत मे खुद को भाजपा का कार्यकर्ता आमजन के मध्य रहकर उनकी समस्याओं के  निदान के लिए लगातार प्रयास करते रहता है। कोरोना काल हो या आपदा भाजपा का कार्यकर्ता लगातार अपनी परवाह किये बिना जनता के लिए कार्य करता है।

आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी-

उन्होंने कहा कि आज संगठन बूथ स्तर तक है एक समय ऐसा भी था जब हमे कार्यकर्ता नही मिलते थे। आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। अब हम सबको को 2022 के चुनावों के लिए लगना पड़ेगा जिससे उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुनः स्थापित हो सके। उन्होंने कहा बूथ अध्यक्ष पन्ना प्रमुख बनाने के काम मे तेजी लाये और हर बूथ को जीतने का प्रयास करे। हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वो अपना बूथ जीता कर सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। आज भारतीय जनता पार्टी के पास देश मे नरेंद्र मोदी जी जैसे चमत्कारी नेतृत्व है जो भारत ही बल्कि पूरे विश्व मे एक मजबूत नेता है। वही राज्य में युवा सोच का मुख्यमंत्री है जो लगातार जन सरोकार से जुड़े कार्यो को पूर्ण कर रहे है इसलिए सब कार्यकर्ता प्रण ले 2022 में भारतीय जनता पार्टी पिछले बार  से भी ज्यादा बहुमत के साथ चुनाव जीते यही प्रयास करें। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता मजबूती से कार्य कर रहा है हमारे कई कार्यकर्ता अपनी जान गंवा चुके है लेकिन फिर भी भाजपा के कार्यकर्ता लगातार संघर्ष कर रहे है। पश्चिम बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है लेकिन उत्तराखंड में ऐसा नही है यहां भाजपा की सरकार है और हर किसी नागरिक को उसके सब अधिकार दे रखे है। उन्होंने कहा कि इस बार साठ पार के नारे को पूरा करना है। सरकार तो हम बना ही रहे है बस कोंग्रेस को पिछले बार से भी नीचे भेजना है इसलिए हर कार्यकर्ता अगले 50 दिनों में पूरे जी जान से जुट कर सरकार लाने का प्रयास करे। उन्होंने कहा कि मैं एक बूथ की कार्यकर्ता हूँ जिसका मुझे अभिमान है और मेरा बूथ सबसे मजबूत के नारे के साथ हम आम जन के मध्य जाएंगे, और इस बार ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगे,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा आगामी 2022 के चुनाव भारतीय जनता पार्टी पुनः एक बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाये इसके लिए हर कार्यकर्ता सरकार के कार्यो को आमजन तक पहुचाये। संगठन द्वारा बूथ स्तर पर अनेक कार्यक्रम दिए है जिन्हें हर कार्यकर्ता सफल बनायें,विधानसभा अल्मोड़े के प्रभारी सचिन साह ने कहा कि कार्यकर्ताओ अब और मजबूती के साथ कार्य करना है और कार्यकर्ताओ की बदौलत ही आज भारतीय जनता पार्टी 2 से 300 सीटो में पहुची है और ऐसे ही आगे बढ़ेगी।

विधानसभा से विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया संबोधित-

अल्मोड़ा विधानसभा से विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान ने कार्यकर्ताओं को सबोधित करते हुए कहा कि पिछले पाँच वर्षों अल्मोडा विधानसभा में अनेक एतोहासिक कार्य किये, जहाँ हर घर तक रोड़ पहुँचाने का काम इन पाँच सालों में किया गया। वही लंबे समय से शहर में सीवर लाइन मांग को पूरा करते हुए 25 करोड़ से अधिक रुपये लाने का प्रयास किया। अस्पतालों में पर्याप्त डॉक्टरों की व्यवस्था की गई। आज राज्य में पुष्कर धामी जी जैसा युवा मुख्यमंत्री कई मोर्चो पर कार्य कर रहे है और राज्य को लगातार आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे है।

यह लोग रहे उपस्थित-

कार्यक्रम में पूर्व विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा,जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल, युवा।मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, जिला महामंत्री महेश नयाल, पूर्व दर्जा मंत्री गोविंद पिलख्वाल,अल्मोड़े नगर मण्डल अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष ललित मेहता, हवलबाग मण्डल अध्यक्ष प्रकाश बिष्ट, भैंसियाछाना मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र राणा, विनीत बिष्ट, मनोज जोशी, महिपाल बिष्ट ,दर्शन रावत, सुरेंद्र मेहता, राजा खान, धर्मवीर आर्य, हरीश कनवाल, किरण पंत, निर्मला।जोशी, राधिका जोशी,मीना नेगी,देवकी बिष्ट,प्रेमा मेर, निशा बिष्ट, माया जोशी,पूनम पालीवाल,रणजीत सिंह भंडारी, बंसीलाल कक्कड़, एन डी कांडपाल, मीना भैसोड़ा,रेखा आर्य,सौरभ वर्मा, अर्जुन बिष्ट,आशीष कुमार,आनंद कनवाल,मनीष जोशी, अजय वर्मा,देवाशीष नेगी ,प्रताप कनवाल, मदन बिष्ट,राहुल बिष्ट सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।