December 1, 2021

अल्मोड़ा: भाजपा की बूथ सत्यापन समिति की हुई बैठक, वार्ड प्रभारी विनीत बिष्ट ने कही यह बात

 4,848 total views,  2 views today

आज भारतीय जनता पार्टी जिला अल्मोड़ा की बूथ सत्यापन समिति की सैला खोला वार्ड की बैठक हुई। जिसमें वार्ड प्रभारी विनीत बिष्ट ने बूथ को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श करें।

हर पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी का करें निर्वहन-

इस अवसर पर सेलाखोला वार्ड के बूथ अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि हर पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें। वह भारतीय जनता पार्टी को सलीखोला वार्ड के बूथ जिताने में अपना योगदान दें। इसके अतिरिक्त राकेश त्रिवेदी वह रवि राज द्वारा भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की गई ।

बूथ प्रभारी व जिला मंत्री ने कही यह बात-

बूथ प्रभारी व जिला मंत्री विनीत बिष्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बूथ स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है और लगातार आमजन की पीड़ा को हरने का कार्य करती है। उन्होंने कहा कि 2022 का चुनाव भी बूथ स्तर पर ही बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं द्वारा लड़ा जाएगा और उनके द्वारा ही जीता जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा अनेकों जनहित के कार्य किए गए हैं और कोरोना काल में केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों की तुलना नहीं की जा सकती। कोरोना काल में अपने प्रियजनों को खो चुके अनाथ बच्चों के लिए वात्सल्य योजना केंद्र सरकार द्वारा हर भारतीय को मुफ्त वैक्सीन के विषय में विपक्ष सोच भी नहीं सकता। हम सब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि हम भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति को आमजन तक पहुंचाने का कार्य करें।

यह लोग रहे उपस्थित-

बैठक में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय वर्मा नगर, पालिका परिषद के समाज सभासद दीपक वर्मा, ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अजय वर्मा, नगर मंडल के उपाध्यक्ष रोहित साह, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रशांत साह, हिमांशु साह, चंद्रा जोशी सहित बूथ स्तर के अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।