May 28, 2022

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: लगातार हो रही बारिश से घर में घुसा मलबा, 14 वर्षीय बच्ची की मौत, माँ घायल

 4,319 total views,  2 views today


भारी बारिश और लगातार हो रही बारिश लोगों पर अपना सितम ढा रही है, जिससे लोगों की परेशानियां भी बढ़ रही है। भारी बारिश के चलते कई घरों में मलबा घूसने की खबर सामने आई है। वही अल्मोड़ा नगर के एनटीडी हीराडुंगरी में एक घर में मलबा घुस गया। जिसमें घर में मलबा घूसने से 14 वर्षीय बालिका रोमा सिंह पुत्री त्रिलोक की मौत हो गई। वही बालिका की माँ घायल हो गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घर में आए मलबे में दबी बच्ची की मौत-

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात एनटीडी के हीराडु़ंगरी में एक मकान में मलबा घुस गया। जिसमें रात्रि लगभग 02.00 बजे अचानक मलबा आ जाने से घर में सो रही एक महिला व 01 बच्ची दब गई। उक्त घटना घायल रेखा सिंह पत्नी त्रिलोक सिंह जिला चिकित्सालय में भर्ती है। वही रेस्क्यू कर बालिका को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्चीे को मृत घोषित कर दिया। 

राजस्व विभाग की टीम का ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू अभियान जारी-

इधर ग्राम रापड़ तहसील भिकियासैंण में भी आनंद सिंह के मकान में भूस्खलन का मलवा आने से आनंद सिंह व उनके दो नाती के दबे होने की सूचना है। आनंद सिंह की पत्नी को ग्रामीणों द्वारा बचा लिया गया है। मौके पर चौकी प्रभारी भिकियासैंण ओमप्रकाश नेगी व राजस्व विभाग की टीम का ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू अभियान जारी है।