May 28, 2022

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: एसटीएफ पुलिस ने की जेल में छापेमारी, जेल से ही गैंग ने की थी एक्सटॉर्शन की तैयारी, बिहार से बुलाये शूटर

 3,184 total views,  2 views today

उत्तराखंड: उत्तराखंड राज्य पुलिस की स्पेशल पुलिस टास्क फोर्स और अल्मोड़ा स्थानीय पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक बड़े हादसे को होते – होते टाल दिया है ।

पुलिस टास्क फोर्स  की कई टीमों ने एक साथ मिलकर की छापेमारी

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिला जेल पर सोमवार को उत्तराखंड राज्य पुलिस की स्पेशल पुलिस टास्क फोर्स  की कई टीमों ने एक साथ मिलकर छापेमारी  की ।इस बात की पुष्टि राज्य के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने भी की । एक घंटे के संयुक्त सर्च ऑपरेशन में छापा मारने वाली टीमों को जेल के अंदर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं प्राप्त हुई हैं । जिसमें तीन मोबाइल फोन, चार सिम, एक लाख उनतीस हजार रुपये सहित मादक पदार्थ जब्त किया है। सूत्रों की मानें तो जेल से ही गैंग ने एक्सटॉर्शन की तैयारी की हुई थी। घटना को अंजाम देने के लिए गैंग ने बिहार से उत्तराखंड में दो शूटरो को भी बुलाया था, जिन्हें पुलिस ने हरिद्वार में हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी जुटाई जा रही

टीम द्वारा एक जेल  कर्मचारी को भी हिरासत में लिया गया है । जानकारी के अनुसार गैंग के लिए जेल के अंदर बंद अपराधियों की संलिप्तता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है । सर्च ऑपरेशन के जरिये टीम द्वारा गैंग की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है ।