May 22, 2022

अल्मोड़ा: सभी जिलास्तरीय कार्यालयों का स्थानान्तरण अल्मोड़ा शहर से दूर पांण्डेखोला करने से आम नागरिक परेशान- संजय पांडे

 2,941 total views,  2 views today

आज दिनांक 25-09-2021 को सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांण्डे ने जिलाधिकारी अल्मोड़ा से उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सभी जिलास्तरीय कार्यालयों का स्थानान्तरण अल्मोड़ा शहर से दूर पांण्डेखोला कर दिया गया है, इससे सबसे अधिक परेशान पेंशनर्स,वादकारी अधिवक्तागण व् आम नागरिक है।

कार्यालयों तक पहुचने की सुगम व्यवस्था हो सुनिश्चित-

जिला मुख्यालय के कार्यालयों तक पहुचने के लिए लोगों को काफी पैसा खर्च करना पढ़ रहा है,जिसे एक सामान्य नागरिक वहन नहीं कर सकता। अतः जिला मुख्यालय के कार्यालयों तक पहुचने की सुगम व्यवस्था सुनिश्चित करने की व्यवस्था की जाय ,ताकि इन कार्यालयों तक पहुँच आसान हो सके। इसके साथ ही उन्होंने नगर में आम नागरिकों की सुविधाओं लिए एक कैंप कार्यालय खोलने की बात भी कही,  ताकि हर छोटी समस्या के लिए लोगों को पांण्डेखोला न जाना पड़े।

जिलाधिकारी ने कहा कार्यालय को पूर्ण रूप से नहीं किया जा रहा है बन्द-

जिस पर जिलाधिकारी ने बताया कि अभी यहाँ पर कार्यालय को पूर्ण रूप से बन्द नही किया जा रहा है व भविष्य में भी यहाँ पर स्थित कैम्प कार्यालय के  माध्यम से लोग अपनी बात अल्मोड़ा के जिलाधिकारी से अपनी बात पहुँचा पाएंगे। इसकी मोनिटरिंग वे स्वयं करेंगी। इसके लिए विधिपूर्वक उनकी ओर से आदेश भी जारी हो चुके है। इस पर संजय पांण्डे ने पूरे अल्मोड़ा शहर की ओर से अपने जिलाधिकारी का आभार व्यक्त किया।