October 17, 2021

अल्मोड़ा: जागेश्वर मंदिर समिति प्रबंधक की तहरीर पर यूपी के बीजेपी सांसद पर हुई एफआईआर दर्ज

 2,392 total views,  2 views today


जागेश्वर धाम में यूपी के आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप के प्रबंधक के साथ अभद्रता करने और गाली-गलोच करने के मामले ने जोर पकड़ लिया है। वही अब इस मामले पर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और जागेश्वर मंदिर के पुजारियों ने सासंद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

सांसद की गिरफ्तारी को लेकर किया उपवास-

जिसमें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने सांसद की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 24 घंटे का उपवास शुरू कर दिया हैं। वही कई स्थानों पर सांसद और भाजपा सरकार का पुतला जलाया गया। साथ ही मंदिर परिसर के भीतर बीजेपी सांसद की दबंगई से नाराज पुजारी भी आंदोलन पर उतर आए हैं।

सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज-

इस घटना की पूरी विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वही इस मामले में मंदिर समिति प्रबंधक भगवान भट्ट की तहरीर पर राजस्व पुलिस चौकी कोटुली में सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

जाने क़्या था मामला-

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम बरेली मंडल से आंवला के भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप जागेश्वर धाम पंहुचे। जहां सायं 6 बजे बाद मुख्यमंदिर में प्रवेश को लेकर मंदिर कमेटी के प्रबंधक भगवान भट्ट के साथ विवाद हो गया था। उसके बाद भी सांसद ने उल्लंघन करते हुए तय समय के बाद जबरन मंदिर में प्रवेश करने का प्रयास किया। जिस पर रोकने पर उन्होंने अभद्र व्यवहार किया और गाली गलोच की।