April 15, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: खाद्य मंत्री वंशीधर भगत के बयान से खफा है गल्ला विक्रेता, कहा मंत्री हमारा लाइसेंस निरस्त क्या करेंगे हम खुद लाइसेंस त्यागपत्र देने को तैयार

सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष कुमाऊं क्षेत्र मनोज वर्मा ने प्रदेश के खाद्य मंत्री वंशीधर भगत के बयान पर पर कड़ी आपत्ति व नाराजगी जताई है। आपको बता दें कि खाद्य मंत्री वंशीधर भगत ने अपने बयान में कहा था की विक्रेताओं के लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।

हम खुद लाइसेंस त्यागपत्र देने को तैयार

मनोज वर्मा ने कहा कि एक ओर तो मंत्री जी बैठकों में विक्रेताओं के हितों की बात करते हुए अधिकारियों को फटकार लगाते हैं वहीं दूसरी ओर सार्वजनिक मंच से विक्रेताओं के लाइसेंस निरस्त करने की धमकी देते हैं जिससे उनका दोहरा चरित्र सामने आ गया है। उन्होंने खाद्य मंत्री वंशीधर भगत अपना दिया हुआ बयान वापस लेने की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सभी नियोजित मांगों पर शीघ्र कार्यवाही कर पूरा करें।उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि उनके द्वारा ऐसा नहीं किया गया तो वह हमारे लाइसेंस निरस्त क्या करेंगे हम खुद लाइसेंस त्यागपत्र देने को तैयार हैं। अपनी उचित मांगों के पूरा होने तक हम और सरकार आमने सामने होंगी। उत्तराखंड सरकार को हमारी मांगे पूरी करनी होंगी। सरकार द्वारा सन् 2016 से आज तक का भुगतान करने का आदेश देकर कोई एहसान नहीं किया गया है 5 साल बाद भुगतान करके सरकार वाहवाही लूटना चाह रही है। उन्होंने गल्ला विक्रेताओं से संयम व धीरज रखने को कहा है उनका कहना है कि किसी भी विक्रेता का अहित नहीं होने दिया जाएगा।