November 29, 2021

अल्मोड़ा: सैकड़ों युवा/युवतियों ने थामा कांग्रेस का हाथ, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने दिलायी सदस्यता

 2,447 total views,  2 views today


आज होटल शिखर के सभागार में अमन अंसारी व नवाज खान के नेतृत्व में 200 से अधिक युवा/युवतियों ने कांग्रेस का दामन थामा । इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बिट्टू कर्नाटक ने युवा/युवतियों को कांग्रेस पार्टी पर आस्था व्यक्त करते हुये पार्टी में जुडने के लिये उनका अभिनन्दन किया। कार्यक्रम का संचालन दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य अमन अंसारी  द्वारा किया गया ।

युवा/युवतियों को अंग वस्त्र किए भेंट-

इस अवसर पर उन्होंने युवा/युवतियों को अंग वस्त्र भेंट कर पार्टी में उनका स्वागत किया । अपने सम्बोधन में कर्नाटक ने कांग्रेस के इतिहास के बारे में जानकारी देते हुये कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी और प्रमुख भारतीय जन संस्था मानी जाती थी जिसका स्वतंत्रता आंदोलन में केन्द्रीय और निर्णायक प्रभाव था । भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में ब्रिटिश शासन के विरोध में कांग्रेस एक प्रमुख और केन्द्रीय भागीदार बनी । फलस्वरूप स्वतंत्रता के बाद कांग्रेस भारत की प्रमुख राजनीतिक पार्टी बन गयी ।  कांग्रेस का योगदान अविस्मरणीय है जिसे भुलाया नहीं जा सकता ।  इसीलिए कांग्रेस एक पार्टी न होकर विचारधारा है जिस विचारधारा का देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका रही है ।

यह लोग रहे उपस्थित-
           
इस अवसर पर युवा नेता नवाज खान, पूर्व ब्लाक प्रमुख हरीश बनौला, सभासद तरन्नुम बी, हाजी मनन हुसैन,राजेश अलमिया, अशोक सिंह, आशीर्वाद गोस्वामी, गोपाल तिवारी, निजाम कुरेशी, एडवोकेट आसना परवीन, विनीता आर्या, सबीना अंसारी,कांग्रेस यंग सेवा विग्रेड के मनीष तिवारी, गौरव अवस्थी,रोहित शैली,राकेश बिष्ट, सुधीर गुप्ता, मोहम्मद निशाद,हेम चन्द्र जोशी , प्रकाश मेहता आदि उपस्थित रहे ।