June 26, 2022

अल्मोड़ा: एस एस जे विश्वविद्यालय, की प्रशासनिक, शैक्षणिक व्यवस्थाओं और गतिविधियों को बेहतर एवं सुचारू बनाने के लिए कुलपति प्रो0 नरेंद्र सिंह भंडारी ने प्रशासनिक पदों पर की नियुक्तियां

 2,599 total views,  4 views today

अल्मोड़ा: सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा की प्रशासनिक, शैक्षणिक व्यवस्थाओं और गतिविधियों को बेहतर एवं सुचारू बनाने के लिए विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रो0 नरेंद्र सिंह भंडारी ने प्रशासनिक पदों पर नियुक्तियां कर दी हैं। कुलपति प्रो0 नरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि इन नियुक्तियों के होने से विश्वविद्यालय की शैक्षिक एवं प्रशासनिक गतिविधियों में गुणवत्ता आएगी और विश्वविद्यालय में एक बेहतर शैक्षणिक माहौल स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि हम सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय को बेहतर मुकाम तक पहुंचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मियों और विद्यार्थियों के बेहतर सामंजस्य से हम विश्वविद्यालय के विकास के लिए प्रयासरत हैं। इसी के दृष्टिगत प्रशासनिक व्यवस्था को भी बेहतर किया जा रहा है।

अधिष्ठाता शैक्षिक नियुक्त किया है

कुलपति प्रो0 भंडारी जी के अनुमोदन पर सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा परिसर का अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो0 इला साह,  डाॅ0 मुकेश सामंत को कुलानुशासक, प्रो0 पी0 एस0 बिष्ट को अधिष्ठाता प्रशासन, प्रो0 जी0 सी0 शाह को अधिष्ठाता परीक्षा, प्रो0 के0 सी0 जोशी को अधिष्ठाता वित्त/बजट तथा प्रो0 शेखर चंद्र जोशी को अधिष्ठाता शैक्षिक नियुक्त किया है।

कैलाश छिमवाल को सहायक कुलसचिव

इसके अलावा माननीय कुलपति प्रो0 भंडारी ने विश्वविद्यालय मुख्यालय की गतिविधियों को बेहतर तरीके से संचालित करने हेतु कुलसचिव-लिंक ऑफिसर के रूप में डाॅ0 डी0 एस0 बिष्ट (कुलसचिव के अवकाश एवं मुख्यालय से बाहर रहने की अवधि में कुलसचिव का अस्थाई प्रभार का निर्वह्न करेंगे), श्री कैलाश छिमवाल को सहायक कुलसचिव (शैक्षणिक एवं मान्यता), श्री देवेन्द्र धामी को (सहायक कुलसचिव सामान्य प्रशासन), श्री विपिन चंद्र जोशी को सहायक कुलसचिव (कार्मिक) और श्री त्रिलोक सिंह बिष्ट को कनि0 सहायक (कार्मिक) बनाया है।