August 11, 2022

अल्मोड़ा: अवरोध रहित सुगम यातायात” पहल में चौखुटिया पुलिस ने दुकान के सामने सामान फैलाकर लगाने वालों पर की कार्यवाही, वन-साइड पार्किग की भी व्यवस्था की

 2,574 total views,  4 views today

पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमायॅू परिक्षेत्र डा0 नीलेश आनन्द भरणे की पहल अवरोध रहित सुगम यातायात अभियान के अन्तर्गत एस0एस0पी0 अल्मोड़ा पंकज भट्ट के निर्देश पर जनपद में लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

सड़क पर अतिक्रमण करने वालों पर हो रही कार्यवाही-

इसी के अन्तर्गत आज दिनॉक- 12.10.2021 थानाध्यक्ष चौखुटिया श्री दिनेश नाथ महन्त द्वारा पुलिस टीम के साथ स्थानीय बाजार में सड़क किनारे दुकान के सामने सामान फैलाकर अतिक्रमण करने वाले 06 लोगों के विरूद्व उत्तराखण्ड पुलिस अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही कर जुर्माना जमा करवाया गया। सभी दुकानदारों से अपील की गयी कि आगामी त्यौहारों के चलते भीड़-भाड़ होने के कारण आमजनमानस को एवं यातायात में समस्या उत्पन्न हो सकती है। भविष्य में सड़क पर अतिक्रमण करने वालों पर कार्यवाही की जा सकती है।

सभी से यातयात नियमों का पालन करने की अपील-

निरीक्षक यातायात श्री गणेश हरड़िया द्वारा नगर में सुगम यातायात एवं त्यौहार सीजन के दृष्टिगत नगर के टेनीमल तिराहा से विशाल मेगामार्ट तक सड़क पर दोनों ओर खड़े दोपहिया वाहन जिनसे यातायात को सुचारू करने में बाधा उत्पन्न हो रही थी, उक्त सभी दोपहिया वाहनों को हटवाकर वन-साइड पार्किग की गयी व सभी से यातयात नियमों का पालन करने की अपील भी की जा रही है।