June 22, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: लमगड़ा मामले में मृतक का बिसरा जांच के लिए भेजा गया, एसएसपी ने अनावरण के लिए गठित की पांच टीमें

लमगड़ा के स्यूनानी गांव में युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद बिसरा एफएसएल रुद्रपुर भेज दिया गया। वहीं मृतक की मंगेतर से भी पुलिस ने सामान्य पूछताछ की। इससे पूर्व एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने बीते दिन घटनास्थल की निरीक्षण किया। एसएसपी ने मामले के अनावरण के लिए पांच टीमों का गठन किया है।

रिपोर्ट में मौत का कारण जहर खाने से पुष्टि हुई थी

       बीते रविवार को जीवन बोरा पुत्र गोधन सिंह उम्र 25 वर्ष ग्राम स्यूनानी अपने पास के गांव ठाट में शादी में टैंट लगाने गया हुआ था। लेकिन बीते सोमवार को देर सांय लमकोट के उधमपुर के पास उसकी गाड़ी खड़ी थी और मंदिर के पास जीवन बोरा का शव मिला था। परिजनों ने बताया कि मृतक जीवन बोरा की गाड़ी उधमपुर में बीते रविवार की देर रात 9 बजकर 15 मिनट तक खड़ी थी। इसके बाद जीवन ने 9 बजकर 25 मिनट में भाभी को फोन करके बताया वह ललित के घर में खाना खा रहा है। आप लोग खाना खाकर सो जाना। उसके बाद से जीवन से किसी प्रकार का संपर्क नहीं हुआ। सोमवार की देर सायं उसकी मौत की ही खबर मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया था। मृतक के पिता गोधन सिंह का आरोप था कि बेटे की हत्या की गई है। पुलिस ने भी तहरीर के आधार पर नामजद ललित के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर खाने से पुष्टि हुई थी। इधर अब पुलिस ने बिसरा जांच के लिए भेज दिया।

मामले की गहन जांच की जा रही है

इधर जसविंदर सिंह, थानाध्यक्ष लमगड़ा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बिसरा जांच के लिए भेज दिया गया है। मामले की गहन जांच की जा रही है।