December 1, 2021

अल्मोड़ा: नगरपालिका द्वारा मुख्य बाजार के गेट को बंद करने के प्रकरण को लेकर व्यापार मंडल की सहमति का भ्रामक बयान दिया गया है- मयंक बिष्ट

 2,926 total views,  2 views today

अल्मोड़ा: व्यापार मंडल भल्मोड़ा के महासचिव मयंक बिष्ट ने, नगरपालिका, अल्मोड़ा पर जनता एवं व्यापारियों को भ्रमित करने का आरोप लगाया है, महासचिव मयंक  ने कहा कि नगरपालिका द्वारा मुख्य बाजार के गेट को बंद करने के प्रकरण को लेकर व्यापार मंडल की सहमति का भ्रामक बयान दिया गया है। व्यापार मंडल कभी भी, नगरपालिका द्वारा तय किए गए किसी भी मानक व प्रक्रिया का हिस्सा नहीं था ऐसे में गेट बंदी के 1 प्रकरण को लेकर बेवजह व्यापार मंडल को बदनाम किया जा रहा है ।

व्यापार पदाधिकारी कभी भी इस तरह के किसी प्रस्ताव के समर्थक नहीं रहे थे

नगरपालिका द्वारा स्वयं अपनी बोर्ड बैठक को मुख्य बाजार के गेट को बंद किए जाने व कर वसूले जाने के  प्रस्ताव को तय कर लिया गया था, व्यापार मंडल से केवल सहमति जानने हेतु बात की गयी थी, बिना पूरी बातचीत के निष्कर्ष के व्यापार मंडल की सहमति की बात मीडिया में कहना सरासर गलत है, मंडल एवं इसके व्यापार पदाधिकारी कभी भी इस तरह के किसी प्रस्ताव के समर्थक नहीं रहे थे ।

नगरपालिका को ऐसे भ्रामक प्रचार करने से बाज आना चाहिए

महासचिव मयंक बिष्ट ने स्पष्ट किया कि बाजार में गेट लगाकर कर वसूलने की प्रक्रिया का व्यापार मंडल ने कभी समर्थन नहीं किया है, नगरपालिका को ऐसे भ्रामक प्रचार करने से बाज आना चाहिए । व्यापार मंडल, व्यापारियों के हितों के लिए पूर्व की भांति हर स्तर पर मुखर रहेगी ।