June 25, 2022

अल्मोड़ा: लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब में 29 अगस्त व 30 अगस्त को आयोजित होगा जन्माष्टमी महोत्सव का कार्यक्रम

 3,210 total views,  2 views today

अल्मोड़ा में नगर लक्ष्मी भंडार ,हुक्का क्लब के तत्वाधान में दिनांक 29 अगस्त व 30 अगस्त को जन्माष्टमी महोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम लक्ष्मी भंडार,हुक्का क्लब के प्रांगण में आयोजित किए जाएंगे। जिसमें कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए कार्यक्रम होंगे।

29 अगस्त को प्रतियोगिता के लिए कर सकता है प्रतिभाग-

इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए कोई प्रतिभागी श्री लक्ष्मी भंडार, हुक्का क्लब 29 अगस्त के दोपहर 12 बजे तक पहुँच कर प्रतिभाग कर सकता है। जन्माष्टमी महोत्सव में हुक्का क्लब के कलाकारों द्वारा श्री कृष्ण जन्माष्टमी झांकियों का भी आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम में मेहंदी प्रतियोगिता का होगा आयोजन-

जन्माष्टमी महोत्सव के कार्यक्रमों में 29 अगस्त के दोपहर 12:00 बजे से मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें प्रथम द्वितीय वह तृतीय के साथ 10 सांत्वना पुरस्कार भी दिए जाएंगे। इसके अतिरिक्त 29 व 30 अगस्त को सांय 7:00 से सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। जिसे सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचारित कर प्रसारित किया जाएगा। वही कार्यक्रम में कोविड-19 के अनुसार जारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अधिकतम 50 लोगो की एंट्री दी जाएगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था के समस्त सदस्य दिन रात लगे हुए हैं। वही संस्था अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद तिवारी द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है जो सांस्कृतिक व मेहंदी प्रतियोगिता सहित झांकियों को उत्कृष्ट रूप से जनता के सम्मुख रख सकें।