February 3, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: ऑल इंडिया थल सैनिक कैंप में 24 यू.के. बालिका वहिनी के एस.एस.जे. कैंपस अल्मोड़ा के कैडेट्स द्वारा किया गया प्रतिभाग

 7,782 total views,  2 views today

PHHP&C डायरेक्टेड की तरफ से DG NCC में ऑल इंडिया थल सैनिक कैंप का आयोजन दिनाँक 13/09/2022 से 25/09/2022 तक किया गया। जिसमें उतराखण्ड डायरेक्टेड ने भी प्रतिभाग किया ।

24 यू.के. बालिका वहिनी के एस.एस.जे. कैंपस के कैडेट्स द्वारा  किया गया  प्रतिभाग

इस कैंप में उत्तराखण्ड डायरेक्टेड की टीम की तरफ से  24 यू.के. बालिका वहिनी के एस.एस.जे. कैंपस के कैडेट्स द्वारा भी प्रतिभाग किया गया । जिसमें सीनियर अंडर ऑफीसर निहारिका कपिल ने मैंप रिडिंग, लांस कार्पोरल प्रिंयाशी भाकुनी ने  judging distance और field signals , कैडेट प्रीति पाण्डे ने judging distance और field signals और कैडेट निशा बिष्ट ने obstacle traning में प्रतिभाग किया । इसके साथ – साथ लांस कर्पोरल प्रिंयाशी भाकुनी ने क्विज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया । कैडेट्स ने कैंप की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने ऑल इंडिया थल सैनिक कैंप के लिए बहुत मेहनत की और पाँच कैंपों में प्रतिभाग करने के बाद वह यहाँ तक पहुँचे और उन्होंने यहाँ उत्तराखण्ड डायरेक्टेड को प्रदर्शित किया ।  इसमें NCC के 17 डायरेक्टेड ने प्रतिभाग किया था और सभी कैडेट्स ने एक दूसरे के डायरेक्टेड के बारे में जानकारी भी ली।

कैडेट्स ने अपनी सफलता का श्रेय गुरुजनों व परिजनों को दिया

कैडेट्स ने अपनी सफलता का श्रेय अपने 24 यू.के. बालिका वाहिनी के कमान अधिकारी कर्नल एम.के. काण्डपाल सर , बटालियन के सारे PI staff , अपनी एसोसिएट एन.सी.सी. ऑफीसर ले. (डॉ.) ममता पंत मैम व अपने परिजनों को दिया । कैडेट्स ने कहा कि उनकी एसोसिएट एन.सी.सी. ऑफिसर ले. (डॉ.) ममता पंत मैम द्वारा उनका सदैव उत्साहवर्धन किया जाता है और उनको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया जाता है ।