June 14, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: ग्रेस स्कूल के पास टूटे मार्ग से नीचे गिरने से बाल बाल बची कार,भाजपा नगर अध्यक्ष ने तत्काल मौके पर पहुंच करवाई क्रेन की व्यवस्था

आज सायं पांच बजे के आस पास रानीधारा ग्रेस स्कूल के पास सड़क के टूटे हुए हिस्से में कार का आगे का पहिया धस गया और कार दुर्घटनाग्रस्त होते होते बची। मौके पर पहुंचे लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित शाह मोनू ने बताया कि लगातार उनके द्वारा संबंधित विभाग एवम जनप्रतिनिधियों से रानीधारा सड़क के टूटे हिस्से को सही करने की बात की जा रही है लेकिन विभाग के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

उन्नीस मई को किया गया था निरीक्षण

उन्होंने कहा कि दिनाक 19 मई को रानीधारा ग्रेस स्कूल के पास टूटी हुई सड़क का स्थानीय विधायक सहित प्रांतीय खंड,जल संस्थान ,जल निगम,नगर पालिका के सभी अधिकारियों ने एक संयुक्त निरीक्षण किया था।वहां पर भी मेरे द्वारा इनको अवगत कराया गया था कि पहले ग्रेस स्कूल के पास जो टूटी हुई सड़क का हिस्सा है उसको बना दिया जाए।लेकिन इसे संबंधित की लापरवाही ही कहेंगे जो उस टूटे हुए हिस्से को आज तक नही बनाया गया।उन्होंने कहा कि इसी के चलते आज एक बहुत बड़ी दुर्घटना होने होते बच गई।उन्होंने बताया कि यहां पर रहने वाले स्थानीय व्यक्ति की कार आज नीचे गिरते-गिरते बची।इस कार को निकलने के लिए भाजपा नगर अध्यक्ष और सभासद अमित शाह मोनू ने तत्काल क्रेन की व्यवस्था करवाई।

अधिकारियों और विधायक से की अपील

अमित साह ने संबंधित विभाग के अधिकारियों और स्थानीय विधायक से जनहित में अपील की है कि तत्काल संज्ञान लेते हुए वर्षो से जर्जर पड़ी रानीधारा सड़क का पुनर्निर्माण किया जाए।

इस अवसर पर मौजूद थे

इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष अमित साह मोनू के साथ कैलाश गुरुरानी,धर्मेंद्र बिष्ट,अर्जुन बिष्ट,कृष्ण बहादुर सिंह आदि उपस्थित थे।