October 22, 2021

अल्मोड़ा: समान विचार धारा वाली ताकतें राष्ट्रीय पार्टियों के खिलाफ हो एकजुट- उक्रांद अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी

 2,536 total views,  4 views today


अल्मोड़ा जिले से जुड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक काशी सिंह ऐरी ने कहा है कि पार्टी 2022 के चुनाव में पूरी सिद्दत से प्रतिभाग करेगी। जिसके लिए पार्टी ने तेजी से काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए  समान विचार धारा के संघर्षशील ताकतों को साथ लेकर साझा मंच भी तैयार किया जाएगा।

सामाजिक संगठनों को जोड़ने के प्रयास शुरू –

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष विधायक पूर्व विधायक काशी सिंह ऐरी ने कहा कि ऐसे संघर्षशील पार्टियों के साथ ही सामाजिक संगठनों को जोड़ने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। इस दौरान उनके साथ द्वाराहाट के पूर्व विधायक पुष्पेश त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

उत्तराखंड की राजनीति में इसका नहीं होगा कोई खास असर-

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक काशी सिंह ऐरी ने कहा कि उत्तराखंड के निर्माण से लेकर आज तक उन्होंने ईमानदारी से जनता की सेवा की है। उत्तराखंड के जल जंगल जमीन के मामले में हुए संघर्ष में पार्टी ने अहम योगदान दिया है। आम आदमी पार्टी को लेकर पूछे जाने पर ऐरी ने कहा कि आप राष्ट्रीय पार्टी बनने के लिए गोवा व उत्तराखंड तथा पंजाब में चुनाव लड़ रही है। उत्तराखंड की राजनीति में इसका कोई खास असर नहीं होगा।

प्रदेश कार्यकारिणी के साथ ही जिले की इकाईयों की होगी घोषणा-

उक्रांद अध्यक्ष व पूर्व विधायक काशी सिंह ऐरी ने कहा कि जल्दी की प्रदेश कार्यकारिणी के साथ ही जिले की इकाईयों की घोषणा की जाएगी। ऐरी ने कहा कि दल से बाहर गए लोग यदि वापस आते हैं तो उनके मामले में गुणदोष के आधार पर फैसला लिया जाएगा।

यह लोग रहे मौजूद-

इस मौके पर पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रह्मानंद  डालाकोटी, निवर्तमान जिलाध्यक्ष  शिवराज बनौला,कुंदन बिष्ट, गिरीश गोस्वामी, पान सिंह रावत , हरीश जोशी, प्रमोद जोशी,केशव दत्त कांडपाल, राकेशनाथ आदि मौजूद रहे।