June 13, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: भाजपा के कई नेता आपत्तिजनक बयान देने के लिए मशहूर,  ना तो सदस्यता खत्म हुई,ना ही उनके खिलाफ हुई ईडी,सीबीआई जांच -भुवन चंद्र जोशी

आम आदमी पार्टी अल्मोड़ा के संस्थापक सदस्य भुवन चंद्र जोशी ने कहा है कि मोदी सरकार विपक्षियों का दमन कर सवालों से नही बच सकती। यहां जारी बयान में आप नेता भुवन जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में शिक्षा क्रांति की अलख जगाने वाले मनीष सिसौदिया को केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी का गलत इस्तेमाल कर जेल भेज दिया और अब अडानी मामले पर मुखर होकर सवाल उठा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता खत्म कर मोदी सरकार ने दिखा दिया है कि वह अपने ऊपर पूछे गए सवालों से घबरा गयी है।

केंद्र सरकार के इस कदम से देश ही नहीं विदेशों में भी भारत सरकार की छवि धूमिल हुई है

बयान में आप के संस्थापक सदस्य भुवन जोशी ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार को अडानी मामले के सामने आने के बाद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के सवाल चुभ रहे थे और सरकार ने इस मामले पर कोई जांच तो नही बिठाई उलटा सरकार पर सवाल उठा रहे कांग्रेस  नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता ही खत्म कर डाली। भुवन जोशी ने कहा कि केंद्र सरकार के इस कदम से देश ही नहीं विदेशों में भी भारत सरकार की छवि धूमिल हुई है।

भाजपा के कई नेता आपत्तिजनक बयान देने के लिए मशहूर

आप नेता ने कहा कि भाजपा के कई नेता आपत्तिजनक बयान देने के लिए मशहूर है लेकिन उनकी ना तो सदस्यता खत्म हुई,ना ही उनके खिलाफ ईडी,सीबीआई जांच हुई। कहा कि विपक्ष के नेताओं को भाजपा भ्रष्ट बताती है और जब वह भाजपा ज्वाइन कर ले तो उसके सारे दाग धुल जाते है और वह कथित देशभक्तों की जमात में शामिल हो जाता है। कहा कि देशभक्ति के नाम पर सरकार ने पूरे देश भर में नफरत का माहौल बना दिया है और इस देशभक्ति की आड़ में मुनाफा देने वाले संस्थानों को बेचा जा रहा है।