May 23, 2022

अल्मोड़ा: आपदा में क्षतिग्रस्त परिसंपत्तियों, व्यक्तिगत नुकसान के मुआवजे के लिए सूची तैयार करने के संबंध में जिला अधिकारी अल्मोड़ा को सौंपा ज्ञापन

 544 total views,  12 views today

भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा द्वारा जिला अधिकारी अल्मोड़ा को ज्ञापन प्रेषित किया गया। ज्ञापन में क्षतिग्रस्त परिसंपत्तियों की सूची तैयार करने तथा व्यक्तिगत नुकसान के मुआवजे के लिए परिवारों की सूची संबंधित विभागों से तैयार करने का अनुरोध किया गया।

जनसामान्य को कठिनाइयों से मिल सके निजात

आपको बता दें कि अल्मोड़ा नगर क्षेत्र में विगत 18 व 19 अक्टूबर को हुई भारी वर्षा से नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत सरकारी परिसंपत्तियों को भारी नुकसान हुआ है जिस कारण कई स्थानों पर आवागमन बाधित हो गया है। साथ ही कई परिवारों के भवनों को आंशिक क्षति पहुंची है तथा दीवारों व आंगन को भारी नुकसान हुआ है। इस संदर्भ में आज जिलाधिकारी अल्मोड़ा को।भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल अध्यक्ष कैलाश चंद्र गुरुरानी द्वारा ज्ञापन प्रेषित किया गया जिसके माध्यम से क्षतिग्रस्त परिसंपत्तियों की सूची तैयार करने तथा व्यक्तिगत नुकसान के मुआवजे के लिए परिवारों की सूची संबंधित विभागों से तैयार करने के लिए अनुरोध किया गया है तथा क्षतिग्रस्त परिसंपत्तियों के पुनर्निर्माण व व्यक्तिगत नुकसान के मुआवजे के लिए धन आवंटन करने का अनुरोध किया गया है। ताकि जनसामान्य को होने वाली कठिनाइयों से निजात मिल सके।